बीच राह में ही ढल गया “रवि”

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

पत्रकार रविकांत कौशिक नहीं रहे। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। पिछले दो दिनों से उनकी तबियत खराब बताई जा रही थी। अंततः बीच राह में ही वो साथ छोड़ गए।

आज शाम अचानक उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। जिस वक्त उनकी तबियत खराब हुई, उस वक़्त वो प्रखर समाचार के दफ्तर में ही मौजूद थे।

अचानक सीने में दर्द की शिकायत बढ़ने के बाद मोवा के ही निरामय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी तबियत और बिगड़ गयी। उन्हें तत्काल देवेंद्र नगर के नारायणा अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।उनकी बेटी स्वाति भी टीवी जर्नलिस्ट है।

सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी के वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने शोक संदेश में कहा है कि श्री कौशिक ने हमेशा पत्रकारिता के उंचे मानदण्डों को बनाए रखा। उनकी पहचान खबरों में निष्पक्षता और विश्वसनीयता को लेकर थी। उनका निधन प्रदेश के पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से मृतआत्मा की शांति और परिवारजनों को इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

अंतिम संस्कार का कार्यक्रम गृहग्राम कोमा खल्लारी ( औराडबरी ग्राम से बाई ओर 3 किमी ) में सोमवार को दोपहर एक बजे रखा गया है । उनकी अंतिम यात्रा गृह ग्राम स्थित निवास से निकलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *