रेखा नायर के नाम पर आईपीएस मुकेश गुप्ता ने खरीदी जमीन

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के नित नए कारनामे उजागर हो रहे हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने ईओडब्लू में पदस्थ रही स्टेनोग्राफर रेखा नायर के नाम से लाखों-करोड़ों की जमीन खरीदी है.

यह हम नहीं कह रहे बल्कि भाजपा सरकार के समय गृहमंत्री रहे ननकीराम कंवर का मुकेश गुप्ता पर सीधे-सीधे आरोप है. ननकीराम कंवर ने आईपीएस गुप्ता के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोल रखा है.

सीएम को सौंपे दस्तावेज

रामपुर से भाजपा के विधायक चुने गए ननकीराम कंवर ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने सीएम को गुप्ता से जुड़ी शिकायतों का एक दस्तावेज सौंपा है.

हालांकि दस्तावेज में क्या कुछ है इस बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन यह तय है कि दस्तावेज आईपीएस मुकेश गुप्ता से जुड़े हुए हैं.

कंवर के मुताबिक रेखा नायर के नाम पर मुकेश गुप्ता ने प्रदेश में बहुतायत संख्या में जमीन खरीदी है. जमीन कहां है और कैसे खरीदी गई है इसकी जानकारी को लेकर वे कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

बताया जान का खतरा

स्वयं की जान को खतरा बताते हुए ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा उपलब्ध कराने की विनती की है. बताते चले कि मुकेश गुप्ता के खिलाफ कंवर भाजपा सरकार के समय से सक्रिय हैं.

भाजपा सरकार के समय उन्होंने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री से आईपीएस मुकेश गुप्ता के संबंध में शिकायत की थी. उस समय तो कुछ नहीं हुआ लेकिन जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनीं तो आईपीएस गुप्ता परेशानी से घिर गए.

एक ओर वह नान मामले में ईओडब्लू की जांच को लेकर कांग्रेसी सरकार द्वारा शुरू की गई कार्यवाही का सामना कर रहे हैं. दूसरी ओर उन पर ननकीराम कंवर के प्रहार बढ़ते जा रहे हैं.

कंवर कहते हैं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई ऐसे लोग हैं जिन्हें आईपीएस मुकेश गुप्ता ने आगे बढ़ाया है. साथ ही साथ कुछ ऐसे पुलिसकर्मी भी हैं जिनकी मदद गुप्ता के द्वारा की गई है. इन सबसे उन्हें अपनी जान को खतरा नजर आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *