आईएएस प्रदीप-टीना बन गए माता पिता

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
जयपुर। देश की बहुचर्चित आईएएस अफसर टीना डाबी मां बन गई हैं। उन्होंने जयपुर के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। दम्पति आईएएस अफसर के माता पिता बनने पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। दोनों के परिवार बेहद खुशियां मना रहे हैं। 

पुत्र रत्न की प्राप्ति पर आईएएस दंपति के घर खुशियों का माहौल हैं। बता दें कि  राजस्थान कैडर की बहुचर्चित अफसर टीना डाबी 5 जुलाई से मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं।  तब से उनके स्थान पर 2013 बैच के आशीष गुप्ता के रूप में नया कलेक्टर बनाया गया था। 

पिछले दिनों आईएएस टीना डाबी की बेबी शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को उनकी छोटी बहन आईएएस रिया डाबी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में दोनों बहने खूबसूरत लग रही हैं। 

आपको बता दें कि बीते साल प्रदीप गवांडे से शादी करने के बाद टीना डाबी का नाम खूब सुर्खियों में आया था। आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने दूसरी शादी सीनियर आईएएस ऑफिसर प्रदीप गवांडे से की है. टीना डाबी की पहली शादी आईएएस अतहर आमिर से हुई थी, लेकिन आगे चलकर दोनों ने एक दूसरे के रिश्ते को विराम दे दिया। 

आईएएस टीना डाबी को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं।  इंस्टाग्राम पर टीना को 16 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं, ट्विटर पर आईएएस टीना डाबी के साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *