ग्रहों के राजकुमार बुध हुए मार्गी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
गाडरवारा। ग्रहों के राजकुमार माने जाने वाले बुध शनिवार से मार्गी हो गए। वैसे तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा लेकिन 3 ऐसी राशि है जिसके लिए यह लाभप्रद है। मिथुन, सिंह और धनु राशि की कुंडलियों में बुध का मार्गी होना सुख समाचार लेकर आ रहा है।

नेशन अलर्ट से बातचीत करते हुए ज्‍योतिष के जानकार रणजीत कौरव बताते हैं कि बुध अब तक व‍क्रीय अवस्‍था में थे। आज उन्‍होंने मार्गी गति पकड़ी है। कौरव के मुताबिक जिन राशियों के लिए यह लाभप्रद है उनका विवरण आगे दिया जा रहा है :

मिथुन राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का मार्गी होना मिथुन राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव डालेगा। करियर में तरक्की के जबरदस्त रास्ते खुलेंगे। इस दौरान कई कार्य पूरे होने की संभवना बनती नजर आ रही है। जॉब प्रोफाइल में उचित बदलाव देखने को मिलेंगे। साहस में वृद्धि होगी। पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त कर में सफल होंगे। नया वाहन खरीदने के लिए ये समय अच्छा है।

सिंह राशि
बुध के मार्गी होने से आपके अटके हुए कार्य पूरा करेंगे। करियर में इस समय वांछित परिणाम मिलेंगे। करियर में खबू सफलता मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं। यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं। इस अवधि में आप सही निर्णय लेने में सफलता पाएंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस दौरान कई परेशानियों से से उबरने के लिए ये समय अनुकूल है।

धनु राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि वालों का सपना पूरा होता नजर आ रहा है। बता दें कि ये समय करियर लक्ष्यों की ओर आगे बढ़ने का अनुकूल समय रहेगा। सफलता हासिल करने के लिए ये समय बहुत अच्छ माना जा रहा है। इस समय धन लाभ होने की संभावना है। इस समय मनमुताबिक नौकरी के अवसर मिलेंगे। अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो सफलता की पूरी संभावना है। छात्रों के लिए भी ये समय अच्छा माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *