एक और भाजपा नेता गंदी हरकतों के चलते चर्चा में

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/बलौदाबाजार.

महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ के विवाद में स्‍थानीय भाजपा नेता बुरी तरह से फंस चुके हैं। उनके विरूद्ध गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद किसी भी समय गिरफ्तारी की जा सकती है।

उल्‍लेखनीय है कि भाजपा के विधि प्रकोष्‍ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य धनन्‍जय साहू हैं। उन पर एक महिला ने कोतवाली थाने में रपट दर्ज कराई है। महिला की उम्र तकरीबन 30 साल होगी। उसकी रपट पर कोतवाली पुलिस ने स्‍त्री की लज्‍जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या अपराधिक बल प्रयोग के मामले में गैर जमानती अपराध दर्ज किया गया है।

क्‍या है मामला

कोतवाली में पदस्‍थ टीआई यदुमणी सिदार बताते हैं कि भाजपा नेता धनन्‍जय साहू के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। जांच के उपरांत विधि के मुताबिक उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। थाने में दर्ज की गई एफआईआर बताती है कि महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था।

आपसी विवाद के चलते महिला अपने पति से बीते तीन साल से अलग रह रही थी। पति पत्‍नी के बीच के विवाद को निपटाने के लिए सामाजिक स्‍तर पर कई मर्तबा बैठक हो चुकी थी। लेकिन विवाद ऐसा था कि उसका कोई हल नहीं निकला। रविवार सुबह तकरीबन 11 बजे इसी विवाद को लेकर महिला अपनी मां के साथ भाजपा नेता धनन्‍जय साहू के निवास स्‍थान पहुंची थी।

धनन्‍जय साहू ने महिला की मां को बाहर बैठाकर महिला को बातचीत के लिए अंदर कमरे में बुलाया था। महिला का आरोप है कि इसी दौरान उसने उसकी लज्‍जा भंग करने का प्रयास किया। पेशे से अधिवक्‍ता धनन्‍जय के इस कृत्‍य पर महिला ने जब शोर मचाया तो उसकी मां कमरे के भीतर दाखिल हुई। मां बेटी दोनों तत्‍काल कोतवाली थाने पहुंचे और रपट दर्ज कराई।

इधर इस मामले में भाजपा ने भी आक्रामक रूख अपनाया है। मामले की जानकारी लगते ही धनन्‍जय के पक्ष में जिला अध्‍यक्ष सनम जांगड़े अपनी टीम के साथ कोतवाली पहुंच गए थे। उन्‍होंने भाजपा नेताओं की मौजूदगी में टीआई से कहा था कि पहले मामले की निष्‍पक्ष जांच हो और उसके बाद एफआईआर होनी चाहिए।

साहू समाज के जिलाध्‍यक्ष बताए जाने वाले धनन्‍जय की पत्‍नी भी अपने पति पर लगे आरोपों को गलत बताती है। वे कहती है कि उस समय उनके सहित उनकी सुपुत्री व नौकरानी घर पर ही मौजूद थी। पूरा आरोप निराधार बताने वाली धनन्‍जय की पत्‍नी का कहना था कि उनकी भी काउंटर रिपोर्ट दर्ज की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *