सी 60 ने पांच नक्सलियों को ढेर किया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
राजनांदगांव/दंतेवाड़ा.

पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के पहाड़ी इलाके में पांच नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. महाराष्ट्र पुलिस का दावा है कि उसकी सी 60 टीम ने यह सफल कार्यवाही की है.

बताया जाता है कि नक्सलियों से आज एक मुठभेड़ महाराष्ट्र पुलिस की हुई थी. घंटों चली मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग खड़े हुए. राकेट लांचर सहित कई रायफल व गोला बारूद बरामद करने की महाराष्ट्र से खबर आ रही है.

इधर बस्तर इलाके से भी पुलिस के लिए एक राहत भरी खबर आई है. नक्सल विरोधी अभियान में लगी दंतेवाड़ा पुलिस को एक साथ तीन नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

बताया जाता है कि तीनों नक्सलियों पर एक एक लाख रूपए का ईनाम घोषित था. डीआरजी के साथ फरसपाल पुलिस ने आज सर्चिंग के दौरान यह सफलता अर्जित की है.

जनमिलिसिया कमांडर नवीन उर्फ ओयाम राजू, एलजीएस मेंबर छोटू उर्फ बुधराम सहित डीकेएमएस मेंबर पुनेम सुखराम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एलओएस मेंबर के रूप में नक्सलियों से जुड़े नंदा कुंजाम ने आत्मसमर्पण कर दिया है.

उधर सुकमा जिले में तीन नक्सलियों द्वारा आत्मसमर्पण किए जाने की खबर है. इन्होंने सीआरपीएफ की 74वीं वाहिनी व दोरनापाल थाने के पुलिस बल के साथ आत्मसमर्पण किया है.

इनमें आरपीसी मिलिसिया कमांडर पोडिय़म राजा, डीकेएमएस अध्यक्ष मड़कम सिंगा, आरपीसी मिलिसिया मेंबर वेटी हूंगा शामिल बताए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *