रेणु ने खारिज किया जोगी का दावा; कहा कि कांग्रेस की ही सदस्य हूं

शेयर करें...

रायपुर.

कांग्रेस के 18 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद अब सबकी निगाहें रेणु जोगी पर टिकी है। रेणु जोगी पिछले तीन बार से कोटा से विधायक थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया है।

लिहाजा अब रेणु जोगी के कदम पर सबकी नजर है। मीडिया से बात करते हुए रेणु जोगी ने कहा है कि अभी तक उन्होंने चुनाव लड़ने या पार्टी बदलने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है।

रेणु जोगी ने साफ किया कि उन्होंने जोगी कांग्रेस की सदस्यता अभी नहीं ली है। अभी वो कांग्रेस की ही सदस्य है।

हालांकि अजीत जोगी के हवाले ये खबरें आ रही थी कि रेणु जोगी ने जेसीजेसी की सदस्यता ले ली है और वो कोटा से उनकी पार्टी की उम्मीदवार की हैसियत से चुनाव लड़ेंगी।

लेकिन अभी रेणु जोगी ने पार्टी बदलने की खबर से सीधे तौर पर इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वो अभी भी कांग्रेस में ही है। कार्यकर्ताओं से बैठकर और बातकर ही वो अपना फैसला लेंगी।

उन्होंने कांग्रेस के फैसले पर भी किसी तरह की टिप्पणी से इंकार कर दिया है। रेणु जोगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनके परिवार और उन्हें बहुत कुछ दिया है, लिहाजा वो पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगी। पार्टी ने जो कुछ फैसला लिया, उसका वो सम्मान करती है।

मीडिया से बात करते हुए रेणु जोगी ने कहा कि पार्टी से ऐसी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपना बायोडाटा दिया था, बाद में इंटरव्यू में भी हिस्सा लिया। उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी उन्हें कोटा से जरूर उम्मीदवार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *