कुर्सी की लडा़ई पहुंची कुर्सी तक

शेयर करें...

बिलासपुर.

कांग्रेस में प्रत्याशी के नाम के ऐलान के साथ ही सिर फुटौव्वल शुरू हो गई है। पार्टी दफ्तर में तोड़फोड़ किए जाने की खबर आ रही है। पार्टी कार्यालय में जमकर नारेबाजी हो रही हैं। कांग्रेस से शैलेश पांडेय के खिलाफ बगावती तेवर अपनाये हुए हैं।

शैलेश पांडेय को पार्टी ने टिकट दिया है जबकि यहां अशोक अग्रवाल और अटल श्रीवास्तव भी बिलासपुर से टिकट के दावेदार थे। नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन में जमकर गाली गलौज की। कांग्रेस के बड़े नेताओं पर अपनी भड़ास निकाली। कांग्रेस भवन के बाहर अटल समर्थकों ने धरना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस भवन में तालाबंदी की जा रही है। कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण राय ने पार्टी के इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस भवन के सामने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। वहीं कई कार्यकर्ताओं ने खुली चुनौती दी है कि शैलेश पांडेय के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता मन लगाकर काम नहीं करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया है।

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शैलेश पांडेय से काफी पहले से यहां कई कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, उन सभी को नजरअंदाज कर पार्टी ने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है। शैलेश पांडेय के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के भी नारे लगे।

कांग्रेस भवन के भीतर बैठे जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर पर भी कार्यकर्ताओं ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। इसके बाद कांग्रेस भवन के भीतर घुसकर जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि विजय कोशरवानी और नरेन्द्र बोलर समझाइस देते रहे, लेकिन कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां चकनाचूर कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *