एमपी एटीएस ने छग से फिर की गिरफ्तारी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
दल्‍ली राजहरा/जबलपुर। मध्‍यप्रदेश पुलिस की आतंकवादी निरोधी इकाई (एटीएस) ने एक बार फिर छत्‍तीसगढ़ के एक नागरिक को नक्‍सलियों की मदद पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गुदुम निवासी बताए जा रहे छेरमूराम को जबलपुर से गिरफ्तार नक्‍सली दंपत्ति के संपर्क में रहने के आरोप में गिरफ्त में लिया गया है।

उल्‍लेखनीय है कि बीते 22 अगस्‍त को जबलपुर से एटीएस ने 82 लाख के ईनामी नक्‍सली अशोक रेड्डी को उसकी पत्‍नी रेमती जो कि छत्‍तीसगढ़ निवासी बताई जाती है के साथ अपनी गिरफ्त में लिया था। नक्‍सली दंपत्ति को गिरफ्तार करने के बाद एटीएस ने जो पूछताछ की तो उसमें उसे इनके सहयोगियों के नाम पता चल रहे हैं।

पहले मंडला से हो चुकी है गिरफ्तारी
एटीएस को जबलपुर में गिरफ्तार नक्‍सली दंपत्ति से पूछताछ के दौरान मंडला जिले के कालपी गांव से धनसिंह के संबंध में सूचना मिली थी। एटीएस की टीम ने 26 अगस्‍त को धनसिंग को गिरफ्तार किया था। नक्‍सली दंपत्ति और धनसिंग के साथ हुई पूछताछ में छेरमूराम की जानकारी मिली।

अंतत: छेरमूराम को एटीएस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हालांकि अब तक यह स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है कि गिरफ्तारी कहां से हुई है लेकिन बताया जाता है कि छेरमूराम डौंडी लोहारा से तकरीबन 8 किमी दूर गुदुम निवासी है। उसे भारतीय कम्‍यूनिष्‍ट पार्टी (माओवादी) का सक्रिय सदस्‍य भी बताया जा रहा है। फिलहाल वह 9 सितंबर तक एनआईए कोर्ट से रिमांड पर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *