शुरु हुई कवायद, जोगी कांग्रेस बनाएगी अध्यक्ष

राजनांदगांव।

जैसी आशंका थी वैसा ही हो रहा है. समन्वय समिति के स्थान पर अब जोगी कांग्रेस भी कार्यकारिणी गठन की ओर अग्रसर हो रही है. यह नजारा आज यहां हुई बैठक में नजर आया. बैठक में बकायदा एक प्रस्ताव पास कर उसे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ – जे के सुप्रीमो व राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी को प्रेषित किया गया है.

उल्लेखनीय है कि नेशन अलर्ट ने पहले ही आशंका जताई थी कि जोगी कांग्रेस में समन्वय समिति को लेकर सवाल उठने लगा है. जोगी कांग्रेस की समन्वय समिति को लेकर उठे सवाल के बीच मुद्दे की बात यह थी कि कार्यकर्ता अथवा पदाधिकारी कार्यकारिणी गठन की मांग कर रहे थे. अंतत: जोगी कांग्रेस ने इस दिशा में कदम बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें…

प्रभारियों की मौजूदगी में हुई बैठक
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार दोपहर बाबा फतेहसिंह हॉल में जोगी कांग्रेस की एक बैठक हुई जिसमें शहर, जिला व लोकसभा प्रभारी मौजूद थे. लोकसभा प्रभारी महेश देवांगन, शहर प्रभारी प्रकाश देशलहरा व जिला प्रभारी तिलक देवांगन को एक पत्र सौंपा गया है जिसमें प्रमुख पदों पर प्रस्तावित नाम उल्लेखित हैं.

श्री जोगी के नाम से प्रभारियों को सौंपे गए पत्र में जिला व शहर संगठन के अध्यक्ष पद के लिए नाम प्रस्तावित किए गए हैं. जिला अध्यक्ष पद पर सरदार जरनैल सिंह भाटिया का नाम प्रस्तावित किया गया है. शहर अध्यक्ष पद के लिए एम मारु का नाम प्रस्तावित है.

बैठक में श्री भाटिया के अलावा बृजभान मंडावी, मोतीराम उइके, विजय बहादुर सिंह, देवनारायण नेताम, उदयराम नेताम, आशीष यादव, लक्ष्मण सिन्हा, लक्ष्मण डहरे, श्रीराम चौरे, विष्णु लोधी सहित जोगी कांग्रेस के राजनांदगांव शहर व जिले के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *