रिफ्रेश होने सफारी तक का सफर!

शेयर करें...

रायपुर।

विधानसभा के मानसून सत्र में थक गए भाजपा विधायकों ने शुक्रवार का दिन रिफ्रेश होने के लिए चुना। स्पीकर हाऊस में एकत्र होकर सभी ने जंगल सफारी तक का सफर किया। इस सफर में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित मंत्रिमंडल के सदस्य, विधायक के अलावा विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी साथ थे।

जंगल सफारी में इन्होंने हंस-बोल कर अपनी थकान उतारने की कोशिश की। टाइगर सफारी, लायन सफारी, क्रोकोडाइल पार्क, हिरण सफारी का आनंद लिया गया। जंगल सफारी के रेस्टोरेंट में भाजपा विधायकों ने भोजन भी किया। जंगल सफारी से लौटकर विधायक चुनावी रणनीति में लग जाएंगे।

पहले हुई टी पार्टी
इसके पहले सभी विधायक स्पीकर हाऊस पहुंचे। वहां पर विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के द्वारा हाईटी पार्टी का आयोजन विधायकों के लिए किया गया था। मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के अलावा मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों, विधायकों सहित प्रदेश अध्यक्ष कौशिक इस पार्टी में शामिल हुए थे।

हालांकि कांग्रेस की ओर से इस तरह के आयोजन की निंदा की गई है। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ने विपक्ष को भी जंगल सफारी के लिए आमंत्रित किया था। बघेल के मुताबिक लेकिन कांग्रेस का कोई विधायक इस जश्र में शामिल नहीं हुआ क्यूंकि सत्र अकस्मात समाप्त कर भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *