62 के हुए मुख्‍यमंत्री, चुनौतियों भरा 63वां साल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
रायपुर। छत्‍तीसगढ़ प्रदेश के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज 62 साल के हो गए। उनके जीवन का 63वां साल उनके लिए नई चुनौतियां लेकर आ रहा है। पहली चुनौती विधानसभा चुनाव है। दूसरी चुनौती लोकसभा का चुनाव। इसके अलावा अपनी पार्टी कांग्रेस के भीतर और बाहर की दिक्‍कतों का सामना करना उनके लिए एक चुनौती ही है।

मुख्‍यमंत्री ने आज दिन की शुरूआत घर परिवार में पूजा अर्चना कर की। मुख्‍यमंत्री की धर्मपत्‍नी ने उन्‍हें तिलक लगाकर जन्‍मदिन की बधाई दी। मुख्‍यमंत्री के अन्‍य परिजनों ने भी अपने अपने तरीके से उन्‍हें बधाई दी, आशीर्वाद लिया।

ली बधाई, दिया धन्‍यवाद
मुख्‍यमंत्री के जन्मदिन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दूरभाष पर उनसे चर्चा की। राष्‍ट्रपति ने अपनी ओर से बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी।उन्होंने स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए कामना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री को जन्‍मदिन की शुभकानाएं दी हैं। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

छत्‍तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर जन्‍मदिवस के अवसर पर बधाई दीं। प्रियंका गांधी ने भी मुख्यमंत्री को दूरभाष पर जन्मदिन के अवसर पर बधाई दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की।

प्रदेश के विभिन्‍न मंत्रियों सहित राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं, विधायकों, शुभचिंतकों, व्‍यापारियों, प्रेस से जुड़े तमाम तरह के लोगों ने सीएम को इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सबकी बधाई व शुभकामनाएं का आभार व्यक्त किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *