164 के बयान में उजागर होंगे खाकी-खादी के दो चेहरे

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

अंतागढ़ टेपकांड की जांच में उलझी एसआईटी टीम ने अब इधर 164 के बयान कराना शुरु कर दिया है. आज अमीन मेमन के बयान दर्ज किए गए जबकि आने वाले दिनों में अन्य लोगों के बयान हो सकते हैं.

चौंकाने वाली बात निकलकर यह सामने आ रही है कि दो और चेहरे ऐसे हैं जो खाकी और खादी से जुड़े हुए हैं. इनके भी नाम 164 के बयान पूरे होने के बाद उभरकर सामने आ सकते हैं.

अमीन का हुआ अब फिरोज की बारी?

मामले में प्रदेश कांग्रेस के सचिव बताए जाने वाले अमीन मेमन का बयान दर्ज कर लिया गया है. अमीन ने स्वयं इसकी पुष्टि नेशन अलर्ट से बातचीत में की है.

अमीन ने बताया कि उससे आज जेएमएफसी प्रशांत भास्कर की कोर्ट में कलमबद्ध तरीके से बयान दर्ज कराए गए. अमीन के मुताबिक तकरीबन डेढ़ घंटे तक उसका बयान दर्ज किया गया है.

हालांकि अमीन ने ज्यादा विस्तृत जानकारी नहीं दी लेकिन उन्होंने यह स्वीकार किया कि उनकी जान को खतरा हो सकता है. इसी के चलते उन्होंने कोर्ट से स्वयं के लिए सुरक्षा की मांग आज बयान दर्ज कराते समय की है.

अब मामला फिरोज सिद्दीकी की तरफ बढ़ सकता है. पुलिस अपने आप को सेफ करने धारा 164 के तहत फिरोज सिद्दीकी के बयान भी कोर्ट में करा सकती है.

हालांकि अब तक फिरोज को इसकी कोई सूचना नहीं मिली है ऐसा बताया जा रहा है. साथ ही साथ यह भी बताया जा रहा है कि जिस दिन भी 164 के तहत जिस जिस के बयान होने हैं वो पूरे हुए तो खाकी और खादी के वो दो चेहरे सामने आ सकते हैं जिस पर पूरे प्रदेश की निगाह लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *