पौने दो करोड़ रूपए ग्रामीणों की जागरूकता से लूटने से बचे

नेशन अलर्ट.
97706-56789
बेमेतरा/रायपुर.

ग्रामीणों की जागरूकता के चलते एटीएम कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख रूपए लूटने वाले छ: में से तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. फायरिंग करते हुए तीन आरोपी मौके से फरार हो गए हैं.

उल्लेखनीय है कि मामले में पुलिस को दो घंटे के भीतर सफलता मिली है. दरअसल मामले में ग्रामीणों ने साहस दिखाया और आरोपियों को धर दबोचा.

मामला नवागढ़ क्षेत्र के ग्राम बगोली के आसपास का है. पुलिस लुटेरों को हरियाणा बता रही है. इनके द्वारा उपयोग में लाई गई होंडा सिटी कार भी बरामद कर ली गई है.

क्या था मामला ?

बेमेतरा से नवागढ़ जाने के लिए कैश वेन निकली थी. इसे नवागढ़ स्थित एसबीआई के एटीएम में पैसे डालने थे. रास्ते में वेन पंचर हो गई.

इसी दौरान होंडा सिटी कार में बैठे छ: बदमाश वहां पहुंचे. टायर बदल रहे चालक सहित वेन के अंदर बैठे गार्ड पर इन्होंने बंदूक तान दी. एक और कर्मी से इन्होंने लॉकर खुलवाकर नोटों से भरी पेटी कार में रख ली.

बाद में ये वहां से फरार हो गए. कुछ लोगों ने बदमाशों को देखकर शोर मचाया. होंडा सिटी कार पर पथराव किया गया. ग्राम पड़कीडीह में ग्रामीणों के पथराव के चलते ये आगे नहीं बढ़ पाए.

घटना जिला मुख्यालय से महज 11 किमी दूर ग्राम झाल के पास घटित हुई है. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक करोड़ 64 लाख रूपए भी बरामद कर लिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *