डीएसपी ने महिनों सीखा गाड़ी चलाना फिर छोड़ आई सिपाही को!

शेयर करें...

झुंझुंनू।

तकरीबन चार माह तक लेडी डीएसपी ने खुद होकर गाड़ी चलाना सीखा. इसके बाद उप पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को सेवानिवृत्त होने के बाद उनके घर तक गाड़ी ड्राईव करते हुए छोड़ा.

मामला शनिवार का है. तकरीबन 40 साल तक राजस्थान पुलिस की सेवा कर सिपाही प्रहलाद चौधरी सेवानिवृत्त हो गए थे. वह मूलत: सीकर जिले के बिडोदी गांव के रहने वाले हैं.

साफा पहनाकर अभिनंदन किया
बताया जाता है कि सीओ सिटी कार्यालय के स्टाफ ने प्रहलाद चौधरी को न केवल माला पहनाई बल्कि साफा पहनाकर उनका अभिनंदन भी किया. चौधरी की आंखें डबडबा गई थीं. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने हमेशा उनके मान सम्मान का ध्यान रखा.

सिटी डीएसपी ममता सारस्वत ने चार माह तक गाड़ी चलाना इसलिए सीखा कि वह चौधरी को खुद गाड़ी चलाकर घर छोडऩा चाहती थीं. उन्होंने किया भी ऐसा ही.

हालांकि चौधरी का रिटायरमेंट 31 मार्च को तय था लेकिन आज रविवार होने के चलते शनिवार को उन्होंने अंतिम कार्यदिवस पर कार्य किया. शनिवार को विदाई समारोह में सीओ सिटी ऑफिस के स्टॉफ ने उन्हें उपहार भी दिए.

दो पुत्रों के पिता चौधरी ने अपने एक पुत्र को डबल एमए करवाया है. एक दूसरा पुत्र नवलगढ़ में फोटो स्टूडियो चलाता है. चौधरी की एक पुत्री है जिसका विवाह हो चुका है. इन सबने चौधरी को दिए गए मान सम्मान के लिए अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *