जवान ने अपने ही दो साथियों को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

बीजापुर।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (सीएएफ) के एक आरक्षक ने अपने ही दो साथियों को गोली मार दी है. इससे दोनों ही आरक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी सीएएफ आरक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने घटना की पुष्टि की है. घटना के बाद एसपी समेत आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आरोपी आरक्षक से पूछताछ की जा रही है. मृतक आरक्षकों का नाम संजय कुमार भास्कर और सुरेन्द्र कुमार साहू है. जबकि आरोपी का नाम संजय निषाद बताया जा रहा है.

आपसी विवाद के चलते की वारदात
मिली जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद के बाद आरोपी आरक्षक ने अपने ही दो साथी आरक्षकों को गोली मार दी. तीनों नैमेड थाना क्षेत्र में लगे सीएएफ कैंप में तैनात थे. कैंप के बैरक में ही आरोपी ने अपने साथियों को इंसास एलएमजी से गोलियां दागी. आरोपी ने दोनों आरक्षकों पर सात राउंड गोलियां दागी.

सभी जवान मिंगाछल स्थित सीएएफ कैम्प में पदस्थ थे. बताते हैं कि इन तीनों जवानों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसके बाद आज एक आरक्षक ने घटना को अंजाम दे दिया. मृतक आरक्षक संजय कुमार भास्कर कवर्धा के पेंडरी खुई और सुरेन्द्र कुमार साहू जांजगीर चांपा जिले के लोहसी गांव का रहने वाला था. आरोपी आरक्षक संजय निषाद कवर्धा के सहसपुर का रहने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *