डर के साए से गुजर रहे फिरोज आखिर किससे खौफ खाए हुए हैं..?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

प्रदेश के चर्चित पॉलिटिकल क्राईम के मास्टर माइंड को अब डर सता रहा है. वो पल-पल डर के साए से गुजर रहे हैं.. लेकिन सवाल कायम है कि वो आखिर किससे खौफ खाए हुए हैं?

अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव के दौरान प्रत्याशी की खरीद-फरोख्त के मामाले में एसआईटी की जांच शुरु हो गई है. शुरुआत इस मामले में संलिप्त लोगों के बयान लेने से की गई है.

बुधवार को एसआईटी ने फिरोज सिद्दिकी को पूछताछ के लिए तलब किया था. समय शाम 4 बजे का तय किया गया था. उन्हें पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचना था लेकिन ऐन वक्त में टीम ने उन्हें क्राईम ब्रांच पहुंचने को कहा.

इस दौरान फिरोज पर घबराहट इस कदर हावी थी कि उन्होंने अपनी लाईव लोकेशन कई वाट्सएप्प ग्रुप में शेयर कर दी. वे लगातार अपनी सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं.

पूछताछ के बाद आज फिरोज सिद्दिकी ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. वे कल ही मीडिया के सामने कह चुके हैं कि उनकी जान को खतरा है.

इस बयान के बाद ही एक बार फिर ये सवाल सामने है कि फिरोज आखिर किससे इतना खौफ खा रहे हैं? आखिर वो कौन है जो इस मामले में उनकी जुबान न खुलने देने के लिए उनकी जान तक ले सकता है?

कहीं न कहीं फिरोज को आशंका है कि वे भी वैसे ही शिकार न बन जाएं जैसा कि रामअवतार जग्गी को निशाना बनाया गया था.

छत्तीसगढ़ के इन दिनों राजनीतिक उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है. इसके साथ ही राजनीति गैंगवार की आशंकाए भी बढ़ती दिख रही हैं.

फिरोज सिद्दिकी जैसों का यह कहना कि उनकी जान को खतरा है, इसका आशय तो यही स्पष्ट होता है कि प्रदेश में पॉलिटिकल गैंगवार की स्थिति निर्मित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *