सौम्या चौरसिया के साथ हुआ था विवाद

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

मुख्यमंत्री सचिवालय में उपसचिव व ओएसडी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. इसी के चलते ओएसडी प्रवीण शुक्ला ने तबादले की मांग की थी.

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मातहत अधिकारी-कर्मचारियों के बीच अभी भी वर्क कल्चर डेवलप नहीं हो पाया है. इसका खामियाजा कहीं न कहीं मुख्यमंत्री सचिवालय को उठाना पड़ सकता है.

आग्रह पर किया स्थानांतरण

बताया जाता है कि उपसचिव सौम्या के साथ मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रवीण शुक्ला के बीच गत दिनों किन्हीं विषयों को लेकर वाद विवाद की स्थिति निर्मित हुई थी.

ओएसडी प्रवीण शुक्ला ने पूरे मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को दी ऐसा बताया जाता है. सूत्रों के मुताबिक प्रवीण ने स्वेच्छा से अपना तबादला चाहा था.

ओएसडी रहे शुक्ला के तबादले के अनुरोध पर सरकार ने उन्हें मुक्त कर दिया है. सबसे पहले ओएसडी बने शुक्ला अब संसदीय, विधि, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के ओएसडी नियुक्त हुए हैं.

सामान्य प्रशासन विभाग ने उद्योग विभाग के संयुक्त संचालक शुक्ला को चौबे के साथ संलग्र करने का आदेश भी जारी कर दिया है. उल्लेखनीय है कि शुक्ला पूर्व में जब रविंद्र चौबे नेता प्रतिपक्ष हुआ करते थे उस समय भी उनके साथ बतौर ओएसडी जुड़े रहे हैं.

इस पूरे मसले पर हमने दोनों पक्षों से बात करने की कोशिश की जो कि सफल नहीं हो पाई. इस कारण हम यह बताने में असमर्थ हैं कि किन कारणों के चलते दोनों के बीच विवाद हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *