भाजपा कार्यालय से सौ मीटर दूर युंकाईयों ने फूंका पीएम का पुतला… भाजयुमो ने भी की जमकर नारेबाजी… पुलिस ने स्थिति संभाली

शेयर करें...

राजनांदगांव | nationalert.in

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय नेता राहुल गांधी की संसदीय सदस्‍यता रद्द किए जाने के मामले को लेकर शनिवार की दोपहर युवा कांग्रेस – भाजयुमो आमने सामने आ गए। बमुश्किल सौ मीटर की एक दूसरे से दूरी पर दोनों ही दलों ने आक्रामकता दिखाते हुए नारेबाजी करते हुए एक दूसरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मध्‍यम बारिश के बीच भी दोनों ओर से प्रदर्शन जारी रहा।

राजनांदगांव के जिला भाजपा कार्यालय के करीब ही युकांईयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की। इससे पहले उन्‍होंने महात्‍मा गांधी का भजन रघुपति राघव राजा राम गाकर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस ने युकांईयों को अग्रवाल ट्रांसपोर्ट चौक में ही रोक लिया।

इस दरम्‍यान भाजपा नेताओं के साथ भाजयुमो नेता भी भाजपा जिला कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे थे। युकांईयों की नारेबाजी के खिलाफ इस छोर से भी जमकर नारेबाजी हुई और नेताओं ने कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ नारे लगाए।

जिला शहर कांग्रेस अध्‍यक्ष गुरभेज माखिजा, उपाध्‍यक्ष ऋषि शास्‍त्री सहित दर्जनों नेता शहर भ्रमण करते हुए भाजपा कार्यालय के समीप अग्रवाल ट्रांसपोर्ट चौक तक पहुंचे थे।

स्थिति को भांपते हुए पुलिस प्रशासन ने यहां पहले ही बेरेकेटिंग के साथ तगड़ा बंदोबस्‍त कर रखा था। भाजपा कार्यालय के सामने भाजपाईयों को रोकने और अग्रवाल ट्रांसपोर्ट चौक में युकांईयों को रोकने की पुख्‍ता तैयारियां की गई थी।

भाजपाई बेरिकेट्स लांघकर आगे आने की कोशिश करते रहे.. इस दौरान नेताओं की पुलिस बल से बहस भी हुई।

चौक पर रोके गए कांग्रेसियों ने प्रदर्शन में उग्रता दिखाई। उधर से भाजपाई भी बेरिकेट्स लांघकर इस पार आने की कोशिश करते रहे। इस बीच कांग्रेसियों ने पीएम का पुतला फूंक दिया। दोनों ही छोर पर नेताओं की पुलिस बल से झड़प भी हुई।

दोनों दलों के टकराव की स्थित‍ि बनती रही लेकिन पुलिसिया बंदोबस्‍त और पहले से की गई तैयारियों के चलते यहां राजधानी से हालात नहीं बने और स्थिति संभली रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *