लीजिए… शहादत पर विधायक की बधाई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव।

भाजपा के अंदरुनी खाने में पहले ही डोंगरगढ़ को लेकर चिंता है उस पर अब यहां से भाजपा की प्रत्याशी और सीटिंग एमएलए श्रीमती सरोजनी बंजारे के एक बयान ने विवाद पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहे एक वीडियो में श्रीमती बंजारे नक्सल हमले में शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजली देने की बजाए बधाई देते हुईं सुनाई-दिखाई दे रहीं हैंं।



भाजपाई अपना पक्ष रखने की सूरत में नजर नहीं आ रहे हैं। पस्त हालात के बीच उनके प्रत्याशी ऐसे बयान दे रहे हैं जो जनता का गुस्सा बढ़ा रहे हैं। श्रीमती बंजारे के वायरल हुए वीडियो ने तो वाकई भाजपा की किरकिरी करा दी है।

वीडिया में मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहीं श्रीमती बंजारे कह रहीं हैं, ‘आज सम्मानीय नीरज सिंह राजपूत जी, जो शहीद हुए हैं उनके उपलक्ष्य में मैं समस्त डोंगरगढ़वासियों की तरफ से आप सभी को बधाई देती हूं..कि हमारे देश के छत्तीसगढ़ राज्य में अंदरुनी स्तर पर माओवादियों का जो आतंक है उससे लडऩे की ताकत अन्य युवा भाईयों को प्रेरणा देता रहेगा और मैं उनके शहीद होने पर डोंगरगढ़वासियों की तरफ से आप सभी को बधाई देती हूं..धन्यवाद।’

इस मामले के बाद अब भाजपा को भी समझ नहीं आ रहा है कि वे इस मामले से कैसे निपटे। कुछ भाजपाई तो माथा ठोक-ठोक कर इसे हार की ताबूत पर ठोका गया कील बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *