लिव इन रिलेशन में रह रहा था भाजपा नेता का पुत्र, गोदाम से मिली अतिथि महिला शिक्षक की लाश

शेयर करें...

शिवपुरी।

इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम खतौरा निवासी भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष भगवंत सिंह यादव के 40 वर्षीय शिक्षक पुत्र अनिल यादव की 21 वर्षीय प्रेमिका एवं अतिथि शिक्षक सपना यादव की लाश भाजपा नेता के गोदाम में लटकी मिली। उसके शरीर पर संघर्ष के निशान पाए गए हैं। माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर उसकी लाश को फांसी पर लटकाया गया।

इस मामले को भाजपा नेता ने पुलिस से छुपाने की कोशिश की। गांव वालों ने पुलिस को इंफॉर्म किया। कहा जा रहा है कि भाजपा नेता के शिक्षक बेटा अपनी पत्नी को छोड़कर सपना यादव के साथ लिव इन रिलेशन में था। घटना से पहले अनिल, सपना को लेकर अपने परिवार से शादी की बात करने आया था।

एफएसएल की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की है। मौके पर कोलारस एसडीओपी के साथ नायब तहसीलदार भी पहुंचे। जिन्होंने लोगों से पूछताछ की। मृत युवती के पिता दुर्गेश यादव ने अनिल यादव और उसके परिवार के लोगों पर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया। बताया जाता है कि मृत युवती गर्भवती थी। पुलिस अब इन तथ्यों पर जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता भगवत सिंह यादव का 40 वर्षीय विवाहित पुत्र अनिल ग्राम इमलाबदी के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उसी स्कूल 21 वर्षीय युवती अतिथि शिक्षक के रूप में कार्य कर रही थी। जहां अनिल और युवती के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। बताया जाता है कि अनिल ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए जिससे वह गर्भवती हो गर्ई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों के अनुसार अनिल ने अपनी पत्नि को त्याग कर युवती से संबंध जोड़ लिया था और वह पिछले दो माह से खतौरा छोड़कर कहीं दूसरी जगह निवास कर रहे थे।

विगत दिवस अनिल युवती को लेकर खतौरा अपने घर आया जहां उनका विवाद अनिल के पिता भगवत सिंह, माँ और उसकी पत्नि से हुआ। इसके बाद युवती अनिल को छोड़कर चली गई और कल सुबह वह पुन: खतौरा आ गई जहां युवती का अनिल और उसके परिजनों से झगड़ा हुआ इसके बाद वह गायब हो गई और शाम को ज्ञात हुआ कि युवती अनिल के गोदाम में फांसी पर लटकी हुई है।

सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और गोदाम को सील कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। एफएसएल की टीम और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू करते हुए शिक्षिका की बॉडी को पोस्टमार्टम को भेज दिया। खबर लिखे जाने तक भाजपा नेता को छोडकर सभी सदस्य घर से फरार बताए जा रहे है।

महिला अतिथि शिक्षक का शव भाजपा नेता के गोदाम में संदिग्ध अवस्थाओं में फांसी पर लटका हुआ मिला। मृतिका के चेेहरे पर खून के निशान थे। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि यह मामला आत्महत्या नहीं है। किसी ने उसकी हत्या कर आत्महत्या में तब्दील करने का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *