नक्सल अभियान की समीक्षा कर गए धनोवा

शेयर करें...

जगदलपुर |

वायुसेना के जवानों से मुलाकात कर उनका हौसला आज यहां एयरचीफ मार्शल वीरेंद्र सिंह धनोवा ने बढ़ाया. एयरचीफ मार्शल ने नक्सली गतिविधियों के साथ ही यहां चल रहे अभियानों की जानकारी ली. श्री धनोवा आज 11.45 बजे जगदलपुर पहुंचे थे.

तकरीबन एक घंटे तक प्रमुख वीरेंदर सिंह धनोवा ने डीआरडीओ रेस्ट हाउस में बस्तर आईजी विवेकानंद, कलेक्टर अमित कटारिया, डीआईजी सुन्दर राज पी, अपर कलेक्टर हीरालाल नायक, एसडीएम एस कुर्रे सहित अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. वन विभाग के कंपाउंड स्थित वायु सेना के रेडियो हॉउस में यह बैठक आयोजित की गयी थी. इस दौरान उन्होंने नक्सली अभियान की जानकारी भी ली. सेना प्रमुख ने बस्तर में वायुसेना के क्षेत्र में और क्या विकल्प हो सकते हैं इसकी भी चर्चा स्थानीय अधिकारियों से की.

गरुड़ बटालियन में किया भोजन
बोधघाट स्थित वायु सेना के गरुड़ बटालियन में जवानों के साथ उन्होंने दोपहर का भोजन भी किया. वायु सेना बस्तर में लागभग पिछले 15 सालों से अपनी सेवा दे रही है. नक्सल ऑपरेशन में भारतीय वायुसेना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. नक्सल मोर्चे पर वायु सेना को और किस तरह से मजबूती देना है इसी सिलसिले में वायुसेना प्रमुख का यह दौरा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *