24 घंटे में 3 हत्‍याओं से पुलिस के हाथ-पैर फूले

शेयर करें...
मुख्‍यमंत्री के आगमन के पहले लॉ एंड ऑर्डर ध्‍वस्‍त

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

मुख्‍यमंत्री के आने के ठीक पहले 24 घंटे में 3 हत्‍याओं से राजनांदगांव पुलिस के हाथ-पैर फूल गए हैं। यहां का लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्‍वस्‍त नजर आ रहा है। पुलिस अभी फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

उल्‍लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री का 2 व 3 सितंबर को नए जिलों के शुभारंभ के लिए अविभाजित राजनांदगांव जिले में प्रवास निर्धारित है। मुख्‍यमंत्री के आगमन को देखते हुए ज्‍यादातर फोर्स उक्‍त स्‍थानों पर लगाई गई है। इधर 24 घंटे के भीतर तीन हत्‍याओं ने पुलिस की कलई खोल कर रख दी है क्‍योंकि मामला जिला मुख्‍यालय से जुड़ा हुआ है।

बसंतपुर थाना क्षेत्र इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। यहां के नंदई क्षेत्र में बुधवार सुबह 6 बजे के आसपास दो युवक धारदार हथियार से किए गए वार के चलते घायल पड़े मिले थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो चौक के पास एक युवक की लाश पड़ी थी जबकि नाली में पड़े मिले युवक को अस्‍पताल ले जाया गया तो वहाँ उसने भी दम तोड़ दिया।

सीएसपी गौरव राय बताते हैं कि मृतक की पहचान गौरीनगर निवासी कान्‍हा सारथी (24) व नंदई निवासी जितेंद्र साहू (22) के रूप में की गई है। दोनों छोटा मोटा काम कर अपना जीवन यापन करते थे क्‍योंकि दोनों के पास कोई स्‍थायी काम नहीं था। राय कहते हैं कि दोनों हत्‍याओं का आपस में क्‍या कोई संबंध है इसकी जांच की जा रही है।

कीचड़ में सना मिला था शव

दरअसल, बुधवार के ठीक पहले मंगलवार को भी एक युवक का शव कीचड़ में सना मिला था। मोखला गांव जो कि सुरगी पुलिस चौकी के अंतर्गत आता है में यह वारदात हुई थी। यहां मृत पाए गए युवक की पहचान लखोली निवासी आकाश रंगारी (27) के रूप में की गई थी। इसे भी धारदार हथियार से मारा गया था। आकाश सहित कान्‍हा व जितेंद्र की मौत के मामले में पुलिस अब तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *