कवर्धा की युवती को फेसबुक की दोस्ती महंगी पड़ी

शेयर करें...
शून्य में केस दर्ज कर खैरागढ़ से डायरी भेजी गई बिलासपुर

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

कबीरधाम जिले की 38 वर्षीय युवती दुराचार का शिकार हो गई है। खैरागढ़ में निजी क्षेत्र में काम करने वाली इस युवती से बिलासपुर में पंजाब के युवक ने बलात्कार किया था। युवती द्वारा खैरागढ़ में दर्ज कराई गई रपट पर पुलिस ने शून्य में केस दर्ज कर डायरी तारबाहर (बिलासपुर) भेज दी है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों सोशल मीडिया साइट इस तरह के अपराधिक मामलों से घिरे पड़े हैं। तारबाहर थाने में पदस्थ एसआई मिलन सिंह बताते हैं कि युवती मूलत: कवर्धा जिले की रहने वाली है। 38 साल की यह युवती राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में किसी निजी क्षेत्र में काम करती है।

युवती की दोस्तीं फेसबुक पर जिस युवक से हुई वह पंचकूला (पंजाब) निवासी संदीप यादव था। वर्ष 2019 में हुई यह दोस्तीं पहले चैटिंग और बाद में मोबाइल पर बात करने में बदलकर दोस्ती से होते हुए प्यार तक पहुंची थी। युवक ने प्यार का इजहार करते हुए युवती को शादी का झांसा दिया था।

संदीप यादव ने झांसा देते हुए युवती से मिलने की बात कही थी। युवती की रजामंदी होने पर दोनों ने बिलासपुर जिले में शामिल तारबाहर के एक होटल में मिलना तय किया था। वहां ले जाकर युवक ने युवती से दुष्कर्म किया और शीघ्र वापस आऊंगा कहकर पंजाब लौट गया।

कुछ समय के बाद युवक न केवल आया बल्कि फिर एक बार युवती से मिला और इस मर्तबा भी उसने शारीरिक संबंध निर्मित किए। इसके बाद युवक वापस पंजाब चले गया। इधर युवती ने रिश्ते तलाशने शुरू किये तो युवक ने उसे ब्लैककमेल करना चालू कर दिया।
उसका न्यूूड वीडियो बना लिया गया था जिसकी जानकारी उसे नहीं थी।

पुलिस में दर्ज कराई गई रपट के मुताबिक युवक ने उसे एक वीडियो भेजा और उससे कहा कि तुम शादी कहीं भी करो लेकिन संबंध मुझसे बनाए रखने पड़ेंगे। अपनी बात नहीं मानने पर उक्त युवक ने उसकी होने वाली ससुराल में वीडियो भेजकर बदनाम कर देने की धमकी दी थी। परेशान होकर युवती ने रपट दर्ज कराई तो यहां शून्य में मामला पंजीबद्ध कर डायरी बिलासपुर प्रेषित की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *