मुख्यमंत्री ने कहा ; जुमलेबाजी करते हैं गृहमंत्री

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789
रायपुर .

देश का गृहमंत्री क्या वाकई जुमलेबाज है ? यह सवाल मुख्यमंत्री की पत्रकारों से हुई चर्चा के बाद खडा़ हुआ है . छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दरअसल देश के गृहमंत्री को जुमलेबाज मानते हैं .

अपने नईदिल्ली प्रवास से लौटे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा की थी . उसी दौरान गृहमंत्री पर मुख्यमंत्री ने उक्त टिप्पणी की .

देश के गृहमंत्री के “एक राष्ट्र एक भाषा” पर बोलते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी बातों पर कोई विश्वास नहीं करता है .

गृहमंत्री पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सिर्फ़ दिखावा है . दंतेवाडा़ व चित्रकोट में विधानसभा उपचुनाव तो एक साथ करा नहीं पाए और जुमलेबाजी कर रहे है .

पूर्व मुख्यमंत्रीद्वय को दी चुनौती

इधर , मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और डा. रमन सिंह को खुली चुनौती दी है कि वे जिस कार्रवाई को बदलापुर कह रहे हैं उसे साबित करके दिखाएँ.

सीम ने कहा कि जितनी भी घटनाएँ हैं, जितनी भी एफआईआर है, जितने प्रकरण है, आयोग बनाने की बात है, जाँच करने की बात है, ये सब रमन सिंह के कार्यकाल की ही हैं.

हमारे तरफ़ से कोई भी अतिरिक्त कार्रवाई नहीं की गई है . न ही एफ़आईआर की गई है . बदलापुर की बात कहने वालों को मैं चुनौती देता हूँ कि यह सिद्ध करके दिखाएं.

रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी विधायक को इस तरह की बात करनी है तो पार्टी संगठन में करनी चाहिए.

मंदी के बीच छत्तीसगढ़ में इसका प्रभाव नहीं होने को लेकर उन्होंने कहा कि ये हमारी काम नीति निर्णय फ़ैसले का असर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *