दारू और मुर्गा से जुडा़ मैसेज भेजने वाली एसडीएम का तबादला

नेशन अलर्ट.

97706-56789

भोपाल.

अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) शिवानी गर्ग अब गुना एसडीएम नहीं रहेंगी. दरअसल उनका तबादला इसी पद पर दमोह में कर दिया गया है.

शिवानी गर्ग वही एसडीएम हैं जिन्होंने अपर कलेक्टर को दारू, मुर्गा पहुंचाने वाले राजस्व अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की चेतावनी दी थी. और तो और इस बात का मैसेज सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया था.

कौन थे अपर कलेक्टर?

शिवानी जब गुना एसडीएम हुआ करती थी तब अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी हुआ करते थे. शिवानी द्वारा राजस्व अधिकारियों के ग्रुप में पोस्ट भेजी गई थी.

इस मैसेज में उन्होंने लिखा था कि समस्त पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार और तहसीलदार साहिबान ध्यान दें. अगर आप में से किसी ने भी एडीएम को दारू, चिकन आदि पहुंचाया है तो मैं आपके विरूद्ध कार्यवाही करूंगी और अनाधिकृत लाभ पहुंचाने संबंधित कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी.

मामला जरा पुराना है. शिवानी का यह मैसेज राजस्व अधिकारियों के ग्रुप में 20 मई को डाला गया था. किसी अफसरान ने इस मैसेज को वायरल कर दिया था. यह मैसेज आगामी कुछ दिनों तक विभिन्न ग्रुपों में दिखाई देते रहा.

मैसेज के वायरल होते ही अपर कलेक्टर मंडावी गुना से हटा दिए गए थे. उन्हें भोपाल बुलाकर मंत्रालय में उपसचिव पदस्थ किया गया था. अब एसडीएम शिवानी गर्ग का भी तबादला हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *