‘दबंग दुनिया’ के वाहन से हो रही शराब तस्करी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
राजनांदगांव.

दबंग दुनिया प्राईवेट लिमिटेड की ईनोवा कार से 33 पेटी शराब बरामद हुई है. मामला जिले के सोमनी थाना क्षेत्र का है.

सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात ठाकुरटोला टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर उक्त वाहन को दबोचा गया. दो आरोपी भी सोमनी पुलिस के हत्थे चढ़ें हैं जिनसे पूछताछ जारी है.

सोमनी थाना प्रभारी नवी मोनिका पांडेय के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. बताया गया है कि शराब मध्यप्रदेश से लाई जा रही थी. गाड़ी में मौजूद दो आरोपियों को चालक-परिचालक बताया गया है. वहीं इस मामले का मुख्य सरगना अभी पुलिस पहुंच से दूर है.

थाना प्रभारी मोनिका पांडेय ने बताया कि, इनका सरगना इन्हें मोबाईल पर गाइड कर रहा था. आरोपियों के फोन की कॉल डिटेल्स निकाली जाएगी. उन्होंने साफ किया कि आरोपी चाहे जो हो उसे पुलिसिया कार्रवाई से कोई नहीं बचा सकता.

आरोपी हेमनाथ साहू (27) पिता बलीराम साहू निवासी केंप 01 थाना भिलाई और विजय सहारे (23) सुखदेव सहारे निवासी बापू नगर जोन 2 भिलाई को हिरासत में लिया गया है. इनसे पूछताछ जारी है. जब्त शराब की कीमत तकरीबन डेढ़ लाख बताई गई है.

नीली बत्ती भी मिली, लिफाफे में दर्ज है नाम

दबंग दुनिया प्राईवेट लिमिटेड की ईनोवा कार (एमपी 09 सीआर 8091) से पुलिस वाहनों में लगाई जाने वाली नीली बत्ती बरामद की गई है. इसके अलावा वाहन से कुछ लिफाफे बरामद हुए हैं जिसमें किन्हीं आशीष झा का नाम दर्ज है.

फौरी तौर पर पुलिस इस मामले में आशीष झा को भी संदिग्ध मान रही है. वहीं दबंग दुनिया प्राईवेट लिमिटेड के जिम्मेदार को भी पुलिस तलब करने की तैयारी में है.

कथित तौर पर उक्त वाहन का इस्तेमाल दबंग दुनिया में कार्यरत बताए जाने वाले आशीष झा कर रहा था. आशीष झा राजनांदगांव का निवासी बताया जाता है.

जनचर्चा कहां गया आशीष?

इस कार्रवाई की भनक लगते ही राजनांदगांव का मीडिया जगत सक्रिय हो गया. लगातार अपडेट में लगी मीडिया के बीच खबर फैली की इस कार्रवाई में आशीष झा को भी हिरासत में लिया गया है.

उसे भी शराब तस्करी कर रहे वाहन के साथ गिरफ्तार किए जाने की खबर लगातार तैरती रही. हालांकि सोमनी थाना प्रभारी मोनिका पांडे ने इससे इंकार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *