हुस्‍न की नुमाईश के झांसे में आया 70 वर्षीय अधेड़ हुआ सेक्‍सटॉर्शन का शिकार, आरोपी युगल को पुलिस ने शादी के चंद घंटों पहले कोलकाता से किया गिरफ्तार

शेयर करें...

दुर्ग | nationalert.in

दुर्ग जिले में सेक्‍सटॉर्शन के जाल फंसे 70 वर्षीय अधेड़ की शिकायत पर पुलिस ने कोलकाता से एक युगल को गिरफ्तार किया है। मामले में दिलचस्‍प यह भी है कि, पुलिस ने इस युगल को उनकी शादी के दो घंटे पहले गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में युवक ओम्या ज्योति दास बरबेली थाना मोहनपुर और प्रिय मंडल 27 जोधपुर कॉलोनी पीएस झील शामिल है।

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, बुजुर्ग से मैसेज के जरीए संपर्क किया गया था। इस मैसेज में वीडियो कॉल पर हुस्‍न की नुमाईश की बातें लिखीं थीं। अनजान नंबर से आए इस मैसेज के जाल में फंसकर बुजुर्ग ने संपर्क किया।

दूसरी ओर से एक युवती से बातचीत और वीडियो कॉल आरोपियों ने रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद बुजुर्ग को ब्‍लैकमेल किया जाने लगा। उससे पैसों की मांग की गई। पुलिस ने बताया है कि, बुजुर्ग ने डर से 11 लाख रुपए उन्‍हें दिए भी लेकिन इसके बाद भी उगाही के लिए दबाव बनाया जाता रहा जिसके बाद उसने पुलिस को खबर दी।

पुलिस ने फोन नंबर, बैंक अकाऊंटस की जांच की। आरोपियों की लोकेशन कोलकाता मिली। पुलिस ने यहां से एक टीम बनाकर पश्चिम बंगाल रवाना की। वहां टीम ने युगल की 12 दिनों तक रेकी करने के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया। जिस दिन यह गिरफ्तारी हुई उस दिन ही आरोपी युगल शादी करने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *