गणेश चतुर्थी से अच्‍छे दिन आने वाले हैं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर.

गणेश चतुर्थी इस बार 31 अगस्‍त को पड़ेगी। इसी दिन शुक्र कर्क राशि को छोड़कर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। यह प्रवेश निम्‍न राशियों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आने वाला है।

मेष : इस राशि के जातकों को यह गोचर जबरदस्‍त लाभ पहुंचाएगा। इस अवधि में निवेश लाभप्रद रहेगा। कोई परिजन आपको उपहार दे सकता है। सुख, समृद्धि में बढ़ोतरी के साथ ही खुशियों का भी साथ मिलेगा। पिता के कार्य में आपका सहयोग सराहनीय रहेगा।

वृषभ : संतान की ओर से यह गोचर अच्‍छी खबर लेकर आ रहा है। मान सम्‍मान में वृद्धि के साथ ही पार्टनरशिप के कामों में लाभ की स्थिति निर्मित हो रही है। इस दौरान तरक्‍की की भी खबर आपको मिल सकती है। यह गोचर हर दृष्टिकोण से आपके लिए लाभप्रद है।

सिंह : सकारात्‍मक बदलाव लेकर यह गोचर आपके जीवन में प्रवेश करेगा। कैरियर में आगे बढ़ने के अच्‍छे अवसर मिलेंगे। जिनका विवाह काफी समय से लंबित था वह इस दौरान तय हो सकता है। नई नौकरी के प्रस्‍ताव मिलेंगे। धन वृद्धि के साथ ही इसे संचय करने में मदद मिलेगी।

कुंभ : व्‍यापारियों के कामकाज को गति देने वाला यह गोचर होगा। धन की बचत करने में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन के लिए यह गोचर सुखद अहसास लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के साथ ही कार्यक्षेत्र में तरक्‍की की खबर मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *