शुक्र का सिंह राशि में सूर्य के साथ होगा योग

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर.

असुरों के गुरू माने जाने वाले शुक्र का सूर्य के साथ योग होने जा रहा है। यह स्थिति 31 अगस्‍त को निर्मित होगी। ऐसा होने पर सूर्य और शुक्र की युति का लाभ तीन राशियों को जबरदस्‍त तरीके से मिलेगा।

शुक्र को वैदिक ज्‍योतिष में एक शानदार ग्रह माना गया है। यह बृहस्‍पति‍की तरह ही भाग्‍यशाली ग्रह भी माना जाता है। सुख, भौतिक सुख सुविधाओं, प्रतिभा, सौंदर्य, प्रेम संबंध जैसे विषय इसके साथ जुड़े हुए हैं। विलासितापूर्ण जीवन का यह प्रतीक माना गया है।

जिस किसी जातक की कुंडली में शुक्र अच्‍छे स्‍थान पर रहेगा वह जातक धन, यश, ऐश्‍वर्य अर्जित करते रहेगा। 31 अगस्‍त को शुक्र का सिंह राशि में सूर्य के साथ योग होगा। यह योग कई राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा साबित हो सकता है लेकिन तीन राशियों के लिए यह लाभप्रद रहेगा।

कौन कौन सी है वह राशि

शुक्र जिन तीन राशियों के लिए 31 अगस्‍त से अच्‍छी खबर लेकर आ रहा है वह वृषभ, सिंह और तुला राशि है। वृषभ राशि के जातकों की पदोन्‍नति, सिंह राशि के जातकों के सुखद वैवाहिक जीवन सहित यह तुला राशि के जातकों के लिए रोजगार क्षेत्र में अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद जगा रहा है।

वृषभ राशि : इस राशि के जातकों के लिए शुक्र और सूर्य की युति परिवार में खुशियों के माहौल की ओर इशारा कर रही है। इस अवधि में विलासिता का आनंद लेंगे। घरेलू सामान की खरीददारी करेंगे। मां ज्‍यादा स्‍नेह करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा। नई नौकरी के प्रस्‍ताव आ सकते हैं।

सिंह राशि : इस राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। यह युति व्‍यवसाय में अच्‍छी डील दिला सकती है। अनगिनत प्रभावशाली लोग इस युति के चलते आपनी ओर आकर्षित हो सकते हैं। सामाजिक सम्‍मान में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि : आर्थिक उन्‍नति का मार्ग इस युति के चलते निर्मित होगा। आय में वृद्धि के साथ ही विभिन्‍न माध्‍यमों से धन कमाने में इस राशि के जातक सफल रहेंगे। जीवन को और बेहतर व लाभकारी बनाने में तुला राशि के जातकों को अवसर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *