मंत्री बनने रिश्वत की पेशकश !

समरिते का गौरीशंकर पर आरोप

नेशन अलर्ट / 97706 56789

भोपाल / बालाघाट .

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार की चौथी पारी आए दिन नए विवाद पैदा किए जा रही है .इस बार बालाघाट जिले के दो नेताओं की टकराहट भोपाल से लेकर नई दिल्ली तक शोर मचा रही है . सारा विवाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर है जिसमें कथित रिश्वत की पेशकश किए जाने की चर्चा सुनने में आ रही है .

बालाघाट जिले में एक तहसील है लांजी . . . इसी तहसील में रहने वाले पूर्व विधायक किशोर समरिते ने भाजपा के वयोवृद्ध नेता गौरीशंकर बिसेन पर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है .

पूर्व विधायक समरिते के आरोप के मुताबिक गौरीशंकर बिसेन ने भाजपा के राष्ट्रीय नेता को रिश्वत की पेशकश यह सोचकर की है कि उन्हें ( बिसेन को ) शिवराज मंत्रिमंडल में ले लिया जाएगा .

मानसिक रुप से विकलांग : बिसेन

बहरहाल , सौ करोड़ रुपए बतौर कथित तौर पर रिश्वत में दिए जाने के संबंध में नेशन अलर्ट ने गौरीशंकर बिसेन से चर्चा की . बिसेन ने पहले तो किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की लेकिन बाद में इसे समरिते का मानसिक दिवालियापन करार दिया .

बिसेन ने मंत्रिमंडल विस्तार की संभावित तारीखों पर भी किसी तरह की जानकारी होने से इंकार किया . लेकिन इतना तय है कि बिसेन पर आरोप लगाकर पूर्व विधायक किशोर समरिते ने एक विवाद को जन्म दिया है . देखना है कि यह विवाद क्या रंग लाता है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *