सीआरपीएफ के साथ पहुंची टीम ने सीएम के ओएसडी के यहां मारा छापा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

भोपाल.

आयकर विभाग के अधिकारियों ने पहली मर्तबा सीआरपीएफ की टीम के साथ किसी छापे की कार्यवाही को अंजाम दिया है. इस बार मुख्यमंत्री कमलनाथ के परिवार सहित ऑफिस पर तगड़ा हमला किया गया है. छापे की कार्यवाही अभी भी जारी बताई गई है.

बताया जाता है कि कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी सहित ओएसडी प्रवीण कक्कड़ व निजी सचिव राजेंद्र मिगलानी के यहां छापेमार कार्यवाही चल रही है. मध्यप्रदेश सहित गोवा, दिल्ली सहित पचास स्थानों पर तीन सौ से ज्यादा अफसरों ने छापा डाला है.

कमलनाथ के अलावा दिग्गी के नजदीकी माने जाते हैं कक्कड़

उल्लेखनीय है कि सीएम कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ उनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह सहित कांतिलाल भूरिया के नजदीकी माने जाते हैं. कमलनाथ के साथ आने के पहले वह पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के साथ संलग्र थे.

इंदौर स्थित विजयनगर के कक्कड़ निवास पर तड़के तीन बजे छापा डाला गया है. कमलनाथ के भांजे रतुलपुरी, निजी सचिव राजेंद्र कुमार मिगलानी के निवास पर भी छापेमारी की गई है. अमीरा ग्रुप, मोजरबेर में भी छापे डाले गए हैं.

इसके साथ ही प्रदेश में राजनीति भी होने लगी है. कांग्रेस ने इस तरह के छापों को चुनाव से जोड़कर देखा है. कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री सहित पार्टी से भाजपा घबरा गई है इसकारण इस तरह के छापे डलवाए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *