न्यायिक सेवा के 21 जज किए गए स्थानांतरित

शेयर करें...

बिलासपुर।

हाईकोर्ट द्वारा जारी आदेश में उच्च न्यायिक सेवा के 21 जज का ट्रांसफर किया गया है. सिविल जज द्वितीय श्रेणी के 8 जजों को इधर से उधर किया गया है. सिविल जज प्रथम श्रेणी के 2 जज और 9 सीनियर सिविल जजों के स्थानांतरण आदेश जारी हुए हैं. किसका कहां हुआ ट्रांसफर लिस्ट देखें…

उच्च न्यायिक सेवा के 21 डीजे,एडीजी का ट्रांसफर
एडीजी अनीता डहरिया को राजनांदगांव कोर्ट से अंबिकापुर कोर्ट, एडीजी धानेश्वरी सिदार को दंतेवाड़ा से खैरागढ़, एडीजी बृजेंद्र कुमार शास्त्री को बालौदाबाजार से रायगढ़, एडीजा छमेश्वर लाल पटेल को बेमेतरा से धमतरी, एडीजी गिरिजा देवी मेरावी को दुर्ग से सूरजपुर एडीजी नियुक्त किया गया है।
एडीजी सरोज नंद दास को खैरागढ़ से रायगढ़, एडीजी संतोष कुमार आदित्य को सूरजपुर से जांजगीर, एडीजी को खिलावन राम रिगरी को रामानुजगंज से बिलासपुर, एडीजी देवेंद्र नाथ भगत को धमतरी से जगदलपुर, एडीजी प्रफुल्ल सोनवानी को अंबिकापुर से बालौदाबाजार, एडीजी रामजीवन देवांगन को बालौदा बाजार से दुर्ग, एडीजी लीलाधर सार्थी को बिलासपुर से रायपुर, एडीजी रिषी कुमार बर्मन को दुर्ग से रामानुजगंज, एडीजी संघपुष्प भतपहरी को दुर्ग से सुरजपुर, एडीजी गीता नेवारे को बिलासपुर से रायगढ़, एडीजी हरीश कुमार अवस्थी को सुरजपुर से दुर्ग, एडीजी श्रद्धा शुक्ला को रायपुर से दुर्ग, एडीजी गरीमा शर्मा को रायगढ़ से दुर्ग, एडीजी पंकज शर्मा को दुर्ग से बिलासपुर, एडीजी ममता पटेल को महासमुंद से बेमेतरा, एडीजी सिद्धार्थ अग्रवाल को नई दिल्ली से बिलासपुर स्थानांतरित किया गया है।

सिविल जज की स्थानांतरण सूची
सीजे विवेक नेताम को रायपुर से राजिम, सीजे दिलीप सिंह बघेल बिलासपुर से नवागढ़, सीजे कंचन लता अचला को रायपुर से तिल्दा, सीजे मृणालिनी कटूलकर को जगदलपुर से मुंगेली, सीजे गिरीश पाल सिंह को रायगढ़ से डोंगरगढ़, सीजे रमेश कुमार चौहान को कोरबा से राजनांदगांव, सीजे दीपा सुचिता तिर्के को बिलासपुर से तखतपुर, सीजे सुमन ध्रुव को बेमेतरा से छुईखदान स्थानांरित हुए हैं।

सीजे प्रथम श्रेणी
सीजेसीएफ राकेश कुमार सोम को खैरागढ़ से बीजापुर, सीजेसीएफ आनंद प्रकाश दीक्षित को दुर्ग से रायपुर, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, सीजेएम राधिका सैनी को बैकुंठपुर रेवेन्यू कोर्ट से सीजेएम बैकुंठपुर, सीजेएम शैलेंद्र चौहान से कोंडागांव से कांकेर, सीजेएम उमेश कुमार को रायपुर से दंतेवाड़ा, सीजेएम ज्योति अग्रवाल को सुरजपुर से मुंगेली, सीजेम अच्छेलाल कच्छी को कुरूद से जगदलपुर, सीजेएम उदय लक्ष्मी परमार को दंतेवाड़ा से जांजगीर, सीजेएम किरण त्रिपाठी को पेंड्रा रोड़ से महासमुंद, सीजेम सुनीता रतनावत को बालौद से दुर्ग, सीजेएम अमित राठौर को रायगढ़ से खैरागढ़ में स्थानांतरण हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *