पुलिस की नोटिस मिलने पर तबियत हुई खराब !

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

पुलिस की नोटिस मिलने पर तबियत खराब होने का कारण बताकर डॉ. पुनीत गुप्ता आज पूछताछ के लिए नहीं आ पाए. गुप्ता की ओर से उनके वकील ने चिकित्सकीय तौर पर छूट मांगी है.

उल्लेखनीय है कि दाऊ कल्याण सिंह चिकित्सालय रायपुर के अधीक्षक रहते हुए डॉ. पुनीत गुप्ता ने कथित तौर पर करोड़ों रूपए का घोटाला किया था. इस पर गोलबाजार थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

फाइल्स और हार्डडिस्क जब्त

डीकेएस हॉस्पिटल के नए अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने गड़बड़ी और दस्तावेजों में छेडख़ानी करने का आरोप लगाते हुए डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोलबाजार थाने में रपट लिखाई है.

इस रपट के आधार पर डीकेएस हॉस्पिटल में पुलिस जांच के लिए पहुंच रही है. हाल फिलहाल तकरीबन सात घंटे तक दस्तावेजों की जांच पुलिस करते रही है. तब कई फाइल्स के साथ ही कंप्यूटर की हार्डडिस्क भी जब्त की गई.

हालांकि डीकेएस हॉस्पिटल में हुए घोटाले की जांच दो तरीके से हो रही है. एक तरफ पुलिस जांच कर रही है तो दूसरी तरफ विभाग के जांच दल ने दस्तावेजों को खंगाला है.

उधर बताया जाता है कि आज पुनीत गुप्ता के स्थान पर उनके वकील थाने पहुंचे थे. वकील ने स्वास्थ्य संबंधी कारण बताते हुए बीस दिनों के बाद ही डॉ. गुप्ता के पूछताछ के लिए उपलब्ध होने की जानकारी दी थी.

पुलिस ने अपनी ओर से तीन दिनों का समय देकर जांच में सहयोग करने कहा था.बाद में अकस्मात डॉ. पुनीत गुप्ता के आवेदन को खारिज कर दिया गया.

अब पुलिस उनके विरूद्ध वारंट जारी करने के फिराक में है. किसी भी वक्त पुनीत गुप्ता को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *