पुनीत की गिरफ्तारी की आशंकाजनित छटपटाहट कम नहीं हुई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

अंतागढ़ टेपकांड में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. सोमवार को हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई अब 21 फरवरी तक टाल दी गई है.

प्रदेश के हाईप्रोफाइल पॉलिटिकल इश्यू बन चुके अंतागढ़ टेपकांड के मामले में रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज एफआईआर के बाद इसमें शामिल आरोपियों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

मामले को लेकर कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, मंतूराम पवार सहित डॉ. पुनीत गुप्ता का नाम भी शामिल है.

इस एफआईआर के बाद से ही डॉ पुनीत गुप्ता अपनी गिरफ्तारी की आशंकाओं को लेकर छटपटा रहे हैं. उन्होंने पहले सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जो कि खारिज कर दी गई थी.

इसके बाद सोमवार को इस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी. डॉ. गुप्ता की पैरवी के लिए जबलपुर से वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह यहां पहुंचे थे.

डॉ. गुप्ता को झटका तब लगा जब न्यायाधीश आरसीएस सामंत ने इस मामले को सुनने से ही इंकार दिया. अब 21 फरवरी को इस मामले में दोबारा सुनवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *