पत्रकार प्रदर्शन : दिल्ली में सक्रिय हुआ तंत्र

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

प्रदेश में पत्रकारों के तेवर ने नई दिल्ली तक हलचल मचा दी है. 8 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. इसे देखते हुए सूचना एकत्र की जा रही है. इधर भाजपा के विरोध में पत्रकारों का प्रदर्शन जारी है.

भाजपा के खिलाफ जारी पत्रकारों के प्रदर्शन ने तंत्र को सक्रिय कर दिया है. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भी पार्टी पशोपेश में है. दिल्ली तक इस मसले को लेकर हलचल है कि 8 फरवरी के दौरे को लेकर क्या रणनीति तैयार की जाए.

आईना दिखा गए 

इधर, बुधवार को मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब में चल रहे पत्रकारों के विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी पहुंचे थे. उन्होंने पत्रकारों को अपना समर्थन देते हुए आह्वान किया कि अब जब हमने मुहिम छेड़ ही दी है तो इसे अंजाम तक पहुंचाए.


यहाँ देखें डॉ हिमांशु ने क्या कहा


द्विवेदी ने पत्रकार आंदोलन को लेकर कहा कि इस प्रदर्शन की गूंज दिल्ली तक होनी चाहिए. प्रदर्शन तब तक चलना चाहिए जब तक इसका परिणाम सामने नहीं आता. सधे हुए शब्दों के साथ द्विवेदी ने मौजूद पत्रकारों को जमकर लड़ाई लडऩे का हौसला दिया.

उन्होंने इस मामले में पत्रकार सुमन पांडे का पक्ष लिया. द्विवेदी ने कहा कि, पत्रकार का कर्तव्य ही उस जगह तक पहुंचना है जहां तक कोई नहीं पहुंच सकता. दरवाजे के पीछे क्या चल रहा यह सामने लाना भी पत्रकार की जिम्मेदारी है, जिसे वह बखूबी कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *