भ्रष्टाचार और मुख्यमंत्री को बाहर करेगी जनता: करुणा

शेयर करें...

राजनांदगांव। कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती करूणा शुक्ला पारा, मोहारा, सिंगदई एवं मोहड़ सहित ग्रामीण क्षेत्र के सिंघोला, भोथीपारकला, महाराजपुर, रातीतराई, आलीखुंटा, उसरीबोड़ एवं मलपुरी में धुआंधार जनसंपर्क करते हुए निरंतर घर-घर जाकर बड़े बुजुर्गों, माता एवं बहनों से वोट देने की अपील की।
कांग्रेस के प्रवक्ता इकरामुद्दीन सोलंकी ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती करूणा शुक्ला ने अपने सघन जनसंपर्क के दौरान शहरी एवं ग्रामीण मतदाताओं से रूबरू होते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में बैठी भारतीय जनता पार्टी के काले कारनामे प्रदेश के साथ-साथ शहर के इतिहास को कलंकित करने वाला भ्रष्टाचार आप लोगों को मालूम है। इनके भ्रष्टाचार से लोग पूरी तरह परेशान हो चुके हैं। पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है। 15 वर्ष के कार्यकाल में इस सरकार ने भ्रष्टाचार की एक नई कहानी लिख दी। इनके भ्रष्टाचार की गाथा हमारी आने वाली पीड़ी भी याद रखेगी। विकास के नाम पर विकासयात्रा निकालने वाले मुख्यमंत्री ने कौन सा विकास उन्होंने किया है यह तो वह ही जाने।

श्रीमती शुक्ला ने कहा कि वहीं दूसरी ओर हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विकास के नाम पर जिस तरह जनता को जबर्दस्त तरीके से धोखा दिया। शहर में कैसा विकास हुआ है यह हिसाब अब राजनांदगांव की जनता मांगने तैयार खड़ी है। मुख्यमंत्री को शहर के जनता को एक-एक पाई का हिसाब देना होगा। इस सरकार ने सिर्फ वहीं काम कराये जिसमें भ्रष्टाचार किया जा सके। मोटी-मोटी कांक्रीटीकरण के नाम पर करोड़ों-अरबों रूपयों के घोटाले किये गये। मुख्यमंत्री से आप लोग पूछे कि आप ने सिर्फ भाजपा नेताओं को करोड़पति बनाने में लग गये। जनता को लुभावने वायदों का झुनझुना पकड़ा दिया। आज तक न आपने छत्तीसगढ़ में रोजगार का अवसर उपलब्ध करा सके और न ही उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया गया।
श्रीमती शुक्ला ने ग्रामीण क्षेत्र में कहा कि 2013 में बहुत बड़ी बड़ी बातें करके मुख्यमंत्री के भाजपा के संकल्प पत्र में धान का समर्थन मूल्य 2100 रूपये, धान बोनस 300 रूपये देने का वायदा किया था, लेकिन वहां भी छल कपट किया गया। हमेशा झूठ फरेब का सहारा लेकर प्रदेश की जनता को ठगने का काम मुख्यमंत्री ने किया है। अब यह सुनहरा अवसर आप लोगों के पास है। आगामी 12 नवंबर को आपकी ऊंगली से यह भ्रष्टाचारी सरकार सत्ता से बाहर हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *