किसने रमन सिंह को कायर-डरपोक बताया है!

रायपुर.
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक गर्मा-गर्मी तेज हो गई है. रविवार को कांग्रेस नेता अभिनेता अभिषेक मनु सिंघवी ने छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ बीजेपी पर तीखा हमला बोला. साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री रमन सिंह को कायर और डरपोक बताया. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि रमन सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेक दिया है.
रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, कायर और डरपोक मुख्यमंत्री रमन सिंह को एक मिनट भी मुख्यमंत्री रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने सभी अधिकार खो दिए हैं. रमन सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेक दिए हैं. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में और पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्र में देश की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया है.
शनिवार को नक्सली हमले में शहीद हुए चार जवानों का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदीराज में सीमा पर शहीद होने वाले सैन्य कर्मियों की संख्या में वृद्धि हुई है. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि भारत की जनता बीजेपी को कभी माफ करेगी. शहीदों की संख्या हर साल बढ़ रही है. साल 2016 से 2017 में शहीदों की संख्या बढ़कर 130 हो गई. इसके बाद साल 2018 में शहीदों की संख्या और बढ़ी.
अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि नोटबंदी के बाद से अब तक 30 बड़े नक्सली हमले हो चुके हैं, जिनमें 120 से ज्यादा सुरक्षा कर्मी शहीद हुए हैं. रमन सिंह ने कहा था कि नोटबंदी के बाद नक्सल खत्म हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.
पीएम और गृहमंत्री पर भी बोला हमला
सिंघवी ने कहा, गृहमंत्री मीटू पर जुमले कर सकते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ नहीं जा सकते हैं. प्रधानमंत्री जापान जा सकते हैं, लेकिन नक्सली हमलों पर कुछ नहीं कहते. उन्होंने तंज किया कि ये कैसी पीएम मोदी की 56 इंच की छाती है, इसका जवाब बीजेपी को देना चाहिए. (साभार : आजतक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *