डीडीएलजे का सफर आज भी जारी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/मुंबई।

आदित्य चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट रही फिल्म ने आज एक ही सिनेमा घर में लगातार प्रदर्शन के 23 साल पूरे कर लिए हैं. बात हो रही है बॉलीवुड की रोमांटिक-फैमिली ड्रामा में अपनी अलग ही जगह रखने वाली फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ (डीडीएलजे) की. जब आदित्य ने इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी तब वे महज 23 साल के थे.
फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ (डीडीएलजे) को मराठा मंदिर में लगे हुए 23 वर्ष हो गए हैं और उसने यहां अपने प्रदर्शन के, लगातार 1200 हफ्ते पूरे कर लिए हैं. शाहरुख खान और काजोल अभिनित यह फिल्म वर्ष 1995 में रिलीज हुई थी. शाहरुख ने बुधवार को ट्विटर पर इस प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, ”23 वर्ष पहले शुरू हुआ यह खास सफर आज भी जारी है. आपके प्यार ने राज और सिमरन के प्यार को बड़े पर्दे पर लगातार 1200 हफ्ते तक जिंदा रखा. इतने वर्षों से बिना शर्त के हमसे प्यार करने के लिए शुक्रिया. ‘डीडीएलजे’ के 23 वर्ष”
अदाकारा काजोल ने भी ट्वीट में लिखा, ”1200 हफ्ते पूरे और सफर अब भी जारी है. ‘डीडीएलजेÓ को इतने वर्षों तक प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. ‘डीडीएलजे’ कई ज् कई वर्षों के लिएज्. हम सभी के लिए वह थी, वह है और हमेशा एक खास फिल्म रहेगी.”
आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्ष 2015 में 20 वर्ष पूरे किए थे. शाहरुख ने ‘दिलवाले दुल्हनिया..’ को खास यात्रा बताया.’दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म थी. फिल्म में शाहरुख के साथ काजोल भी नजर आईं थी. इसके बाद दोनों ‘कुछ कुछ होता है’. ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *