माजीसा धाम बंबू के यूट्यूब चैनल की सूची जारी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789
www.nationalert.in

नोखामंडी. माजीसा धाम बंबू के अधिकृत यूट्यूब चैनल की सूची जारी की गई है। इन चैनल्स के अलावा किसी भी और चैनल पर प्रसारित-प्रकाशित होने वाले गुरू मां के वीडियो से भक्तों को दूर रहने की सलाह दी गई है क्योंकि उन पर दी जाने वाली कथित जानकारी गलत भी हो सकती है।
दोनों अधिकृत चैनल के अलावा किसी भी अन्य चैनल से गुरू मां अथवा उनसे जुड़े किसी भी कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी जाएगी। एक चैनल का नाम माजीसा धाम बंबू है जबकि दूसरा श्री करणी स्टूडियो के नाम से संचालित हो रहा है।
हजारों सदस्य
श्रीमती स्वरूपा बाइसा पर माजीसा धनियानी (जसोल वाली मां) की महती कृपा है। तकरीबन 12 वर्ष की उम्र से जसोल वाली मां की आज्ञा से वह अपने भक्तों को भूत-भविष्य के विषय में जानकारी देती हैं। उन्होंने तकरीबन 23 वर्षों से अन्न का एक दाना ग्रहण नहीं किया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और चाय-पानी के सहारे रह रहीं हैं।
उनके भ्राता जगमाल सिंह राठौर बताते हैं कि माजीसा धाम बंबू का जो अधिकृत यूट्यूब चैनल है उसके सदस्यों की संख्या 1.48 हजार है। इसी तरह श्री करणी स्टूडियो के नाम से संचालित हो रहा यूट्यूब चैनल 7.63 हजार सदस्य रखता है। श्री राठौर कहते हैं कि इन चैनल्स के अलावा किसी भी दूसरे चैनल पर जारी होने वाली सूचना आदि से गुरू मां अथवा माजीसा धाम बंबू से जुड़े हम भक्तों को कोई लेना देना नहीं है।
माजीसा धाम बंबू के विषय में किसी भी तरह की जानकारी के लिए श्री राठौर के मोबाईल नंबर 9950661408 के अतिरिक्त बंबू निवासी नंदू राठौर के मोबाईल नंबर 9799915817 और श्रवण सोनी के मोबाईल नंबर 7023189608 से संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *