खुली आंखों से देखा था सपना, अब होगा साकार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

खुली आंखों से सपना देखने वाले संस्‍कारधानी के पत्रकारों का सपना अब जाकर साकार होगा। बीती शाम को मुख्‍यमंत्री निवास पर रायपुर में हुए एक कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने गरिमामयी समारोह में राजनांदगांव के 141 पत्रकारों को आवास निर्माण के लिए भूमि के दस्‍तावेज सौंपे।

इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री ने राजनांदगांव की पत्रकारिता का स्‍मरण करते हुए कहा कि यदि तीन पत्‍थर उछाले जाए तो तीनों में से कोई न कोई एक पत्‍थर जिस पर गिरेगा वह राजनांदगांव का ही पत्रकार होगा। राजनांदगांव में पत्रकारिता दरअसल जी जाती है। राजनांदगांव का पत्रकार अपने दायित्‍वों का जिम्‍मेदारीपूर्वक निर्वहन कर सके इसके लिए शासन ने अपनी ओर से उनके जीवन की कठिनाईयों को कुछ हद तक कम किया है।

कार्यक्रम में राजनांदगांव की महापौर श्रीमति हेमा देशमुख, जिला सहकारी बैंक राजनांदगांव के अध्‍यक्ष नवाज खान, युवा आयोग अध्‍यक्ष जितेंद्र मुदलियार, राजगामी संपदा न्‍यास अध्‍यक्ष विवेक वासनिक, शहर कांग्रेस अध्‍यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा, पूर्व जिला पंचायत सदस्‍य शाहिद भाई मंचस्‍थ थे। कार्यक्रम में प्रेस क्‍लब राजनांदगांव के अध्‍यक्ष सचिन अग्रहरि, पूर्व जिला अध्‍यक्ष जितेंद्र मिश्रा, कमलेश स्‍वर्णकार सहित लाभान्वित होने वाले पत्रकार मौजूद थे।

सड़क-नाली के लिए 1.80 करोड़ दिए

कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री ने अपनी सहृदयता दिखाते हुए प्रेस क्‍लब की ओर की गई मांग पर आवश्‍यक विकास कार्यों के लिए मंच से ही एक करोड़ 80 लाख रूपए देने की त्‍वरित घोषणा की। इस अवसर पर उन्‍होंने 75 लाख रूपए की लागत से प्रेस क्‍लब के विस्‍तारित भवन का लोकार्पण करने के अलावा पत्रकार कालोनी के भूमि पूजन पत्‍थर का अनावरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *