शिकवा-शिकायत के चलते बदले गए कुछ थानेदार

शेयर करें...

धमतरी।

पुलिस अधीक्षक मनीष शर्मा ने बारह थानेदार व सात उपनिरीक्षक का स्थानांतरण आदेश निकाला है। बताया जाता है कि बेहतर पुलिसिंग के लिए यह आदेश निकला है। कुछ थानेदार शिकवा-शिकायत के चलते बदल दिए गए हैं जबकि कुछ को मौका मिला है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस महकमें में कुछ अधिकारियों के कामकाज पर एसपी शर्मा की पैनी नजर थी। क्षेत्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए स्थानांतरण आदेश निकाला है।

कौन-कौन हुआ प्रभावित
राजकुमार सोरी मगरलोड से खल्लारी, निर्भय सिंह राजपूत भखारा से मगरलोड, पौरूष कुमार रक्षित केंद्र से भखारा, संतोष मिश्रा रक्षित केंद्र से अर्जुनी, शिवदयाल बघेल अर्जुनी से रक्षित केंद्र, उमेंद्र टंडन रक्षित केंद्र से केरेगांव, वेदवती दरियो केरेगांव से रक्षित केंद्र, एलएन मंडावी रक्षित केंद्र से अर्जुनी, कविता ध्रुवे रूद्री से रक्षित केंद्र, एनएस नेताम खल्लारी से दुगली, केएस कुलदीप दुगली से रक्षित केंद्र, विपिन लकड़ा रक्षित केंद्र से मेचका भेजे गए हैं।

इसी तरह उपनिरीक्षकों में रितेश मिश्रा मेचका से कुरूद, रामअवतार भारद्वाज कुरूद से मेचका, नरेंद्र राठौर रक्षित केंद्र से खल्लारी, मुकेश पटेल रूद्री से सिहावा, गायत्री सिन्हा रक्षित केंद्र से रूद्री, हर्षवर्धन बैस सिहावा से मगरलोड व उत्तम सोरी नगरी से बहीगांव कैम्प भेजे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *