गोधन न्याय योजना : गौभक्त है भूपेश सरकार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

राजनांदगांव.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम कोठारी ने कहा है कि 20 जुलाई को हरेली तिहार के दिन छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा गोधन न्याय योजना शुरु की जा रही है जो कि अपने आप में सराहनीय कदम है.

उन्हें विश्वास है कि इस महत्वकांक्षी योजना के क्रियान्वयन से कृषि विकास, किसान कल्याण एवं जैव प्रौद्योगिकी क्षेत्र में प्रगति होगी.

कोठारी के शब्दों में “गोधन न्याय योजना से पशु पालकों में खुशी की लहर साफ नजर आ रही है. गोधन न्याय योजना से पशु पालकों की आय में वृद्धि होगी,  पशुधन विचरण और खुली चराई पर रोक लगेगी”.

वे योजना की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि जैविक खाद उपयोग को बढ़ावा एवं रासायनिक उर्वरक उपयोग में कमी आएगी. स्थानीय स्तर पर रोजगार की संभावनाएं भी बढ़ेगी.

हरेली तिहार पर गोधन न्याय योजना प्रारंभ करने पर कोठारी ने गौ भक्त भूपेश सरकार  का आभार व्यक्त किया है.

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पदम कोठारी द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी सदस्यों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र के गोठान में पहुंचेने कहा है.

उक्त योजना के कार्यक्रम में सम्मिलित होकर समस्त ग्राम वासियों को गोधन न्याय योजना के लाभ के संबंध में जानकारी देने के लिए उनके द्वारा निर्देशित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *