सीएम, उनके अधिकारियों के खिलाफ किस अधिकारी ने न लिखने की हिदायत दी ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

मुख्यमंत्री अथवा उनसे जुड़े अधिकारियों के खिलाफ भूपेंद्र सिंह को न लिखने की हिदायत देने वाला अधिकारी आखिर है कौन ? क्या भूपेंद्र सिंह राज्य की सत्ता के प्रमुख निशाने पर हैं?

सोशल मीडिया भी बड़ी जबरदस्त चीज है. इस पर आप कुछ भी करिए गाहे बेगाहे वाद विवाद होता ही है. अब देखिए न भूपेंद्र सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर मुख्यमंत्री की उपसचिव के परिवार की जमीन खरीदी पर टिका टिप्पणी की और वह विवाद में आ गए.

सतर्क रहिए, ढूंढ रहे

भूपेंद्र सिंह ने 3 दिसंबर की शाम 4.04 बजे एक बार फिर पोस्ट किया था. इसी पोस्ट में उन्होंने एक शुभचिंतक अधिकारी को लेकर लिखा है कि उसने सीएम व उनके अधिकारियों के खिलाफ न लिखने की हिदायत दी है.

आखिर यह शुभचिंतक अधिकारी है कौन ? उसके भूपेंद्र सिंह से क्या कुछ संबंध है ? भूपेंद्र सिंह और उक्त शुभचिंतक अधिकारी के बीच के संबंधों को तलाशने के दौरान हमें इस बात पर भी गौर करना पड़ेगा कि उसने क्या कहकर भूपेंद्र को सतर्क करने का प्रयास किया है.

भूपेंद्र सिंह को उनके जिस शुभचिंतक अधिकारी ने संदेश करके सतर्कता बरतने की बात कही है वह अधिकारी इससे आगे भी बहुत कुछ लिखता है. उक्त अधिकारी ने भूपेंद्र सिंह के संदर्भ में लिखा है कि यू आर ऑन प्राइम टारगेट… वी अलर्ट.

भूपेंद्र सिंह को उक्त अधिकारी आगे लिखते हैं कि दैनिक एजेंडा में शामिल कर लिया है तुझे. ये समझ स्निपर लगाकर ढूंढ रहे हैं. हालांकि उक्त अधिकारी का भूपेंद्र सिंह ने उल्लेख जरूर किया है लेकिन यह नहीं बताया कि यह कौन है और कहां का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *