पूर्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव रहे आईएएस मिश्रा हनी ट्रेप में फंसे

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
भोपाल.

मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के प्रमुख सचिव रहे आईएएस एसके मिश्रा हनी ट्रेप में फंस गए हैं. हनी ट्रेप में उन्हें फंसाने वाला ऑडियो किसने जारी किया इसकी अभी जांच नहीं हो पाई है लेकिन इसकी नायिका श्वेता स्पवनिल जैन के साथ वह अश्लील बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रिंसिपल सेक्रेटरी रहे एसके मिश्रा अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं. एक समय उनकी मध्यप्रदेश की प्रशासनिक लॉबी में तूती बोला करती थी. तब वह तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेहद नजदीकी माने जाते थे.

इस बार वह गलत कारणों से चर्चा में हैं. हनी ट्रैप में शामिल रही श्वेता स्वपनिल जैन से हुई उनकी अंतरंग बातचीत का एक ऑडियो इन दिनों जबरदस्त चर्चा बटोर रहा है.

हालांकि नेशन अलर्ट इस तरह के किसी भी ऑडियो की न तो पुष्टि करता है और न ही मिश्रा अथवा श्वेता की आवाज होने का दावा करता है. फिर भी ऑडियो में जो कुछ है वह आंख खोल देने के लायक है.

प्रशासनिक गलियारे में छोटू के नाम से चर्चित रहे एसके मिश्रा के पास तत्कालीन शिवराज सिंह सरकार के समय जनसंपर्क विभाग भी था. उस समय वह पब्लिक रिलेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर हुआ करते थे.

बताया जाता है कि आईएएस मिश्रा 30 सितंबर 2017 को रिटायर्ड हो चुके हैं. इतनी पकी उम्र में वह जो बात कथित तौर पर श्वेता जैन से करते सुनाई दे रहे हैं लगता ऐसा है कि उनकी उम्र कॉलेज के मवाली स्टूडेंट की तरह हो.

उस वक्त मिश्रा के पास दो नंबर हुआ करते थे. 99716-86921 अथवा 94251-85550 उनके नाम से आबंटित बताए जाते हैं. इन्हीं दो नंबरों से उन्होंने कथित तौर पर श्वेता जैन से जो बातचीत की है वह फोन सेक्स की ओर इशारा करती है. अब देखना यह है कि सरकार इस मसले पर क्या कुछ कर पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *