रमन की उपस्थिति में पूर्व पार्षद ने कहा . . . तो हमें कमल की जरूरत नहीं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के लिए शनिवार को अजीबोगरीब स्थिति निर्मित हो गई. उनकी उपस्थिति में एक पूर्व पार्षद ने जमकर अपनी भड़ास निकाली. पूर्व पार्षद ने यहां तक कह दिया कि तो हमें कमल की जरूरत नहीं.

उल्लेखनीय है कि आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की उपस्थिति में एकात्म परिसर में पार्टी की एक बैठक हुई थी. इस बैठक के दौरान जब डॉ. रमन परिसर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे उस वक्त कार्यालय के बाहर पूर्व पार्षद धमेंद्र तिवारी अपने मन की भड़ास निकाल रहे थे.

हेलीकाप्टर लैंडिंग करवाना छोड़ दो

पूर्व पार्षद धमेंद्र तिवारी ने यहां तक कहा कि राहुल गांधी की तरह हेलीकाप्टर लैंडिंग करवाना छोड़ दो. यहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं को मौका देने की बात कहते हुए तिवारी यह कहते हुए सुनाई दिए कि नहीं तो हमें भी कमल की आवश्यकता नहीं है.

धमेंद्र तिवारी ने यह तक कहा कि ऐसी स्थिति में हम अपनी अलग सरकार बना लेंगे. तिवारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर बिगड़े हुए थे. उन्होंने शीर्ष नेतृत्व को खूब खरी खोटी सुनाई. तिवारी जब बहुत कुछ कहते हुए सुनाई दिए तब पार्टी के कई बडे़ नेता कार्यालय में उपस्थित थे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *