नंदकुमार बघेल उवाच : मां इटालियन, पिता पारसी, तो राहुल कैसे जनेऊधारी ब्राह्मण?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/97706-56789
रायपुर/अंबिकापुर.

हर वक्त ब्राह्मणों के खिलाफ आग उगलने वाले नंदकुमार बघेल ने इस बार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. राहुल की जाति पर टिप्पणी करते हुए नंदकुमार बघेल ने यह तक कह दिया कि राहुल सतनामी जाति के हैं.

और तो और राहुल गांधी पर गरियाने के बावजूद छत्तीसगढ़ के कुछ प्रमुख मंत्रियों के साथ उनके चॉपर से राजधानी लौटने की खबर हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. अब इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

बघेल यहां ओबीसी समुदाय के एक कार्यक्रम में रविवार को शामिल होने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम से पहले ही वे बॉथरुम में गिर गए थे.

उनके सिर पर चोट आई थी. उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था. इस घटना के बाद उन्होंने सर्किट हाऊस में ही पत्रकारों से चर्चा की.

इस चर्चा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को ही निशाने पर ले लिया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह तक कह दिया कि राहुल कैसे ब्राह्मण हो सकते हैं.

राहुल गांधी की मां (सोनिया गांधी) को इटालियन, पिता (स्व. राजीव गांधी) को पारसी बताते हुए नंदकुमार बघेल ने यह तक कहा कि ऐसे में वह कैसे ब्राह्मण हो सकते हैं.

इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी की जाति पर सीधे तौर पर टिप्पणी की. बकौल नंदकुमार बघेल, राहुल गांधी घोर सतनामी हैं. इस जवाब के साथ ही उन्होंने प्रेस वार्ता खत्म कर दी.

उल्लेखनीय है कि नंदकुमार बघेल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पिता हैं. राहुल गांधी सहित उन्होंने सोनिया गांधी व राजीव गांधी पर टिप्पणी कर एक तरह से अपने बेटे के लिए बला मोल ले ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *