बेटी के संदर्भ में ऐसा क्या देख लिया कि मां के होश उड़ गए

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

भरतपुर.

महज तेरह साल की एक स्कूल छात्रा के साथ पहले गैंगरेप होता है और उसके बाद दुष्कर्म के वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाता है. इसी वीडियो को देखकर मां के होश उड़ गए और वह थाने पहुंच गई.

बताया जाता है कि भरतपुर में कक्षा 8वीं में उक्त छात्रा पढ़ती है. पीडि़ता की मां ने अपनी लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के वीडियो को सोशल मीडिया में देखने के बाद 3 लड़कों सहित पड़ोसी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पिता चल बसे हैं

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के मेडिकल चेकअप के बाद जांच शुरू कर दी गई है. सात साल पहले उसके पिता की मौत हो चुकी है.

पीडि़ता अपने घर में मां के साथ एक बड़े भाई के साथ रहती है. उक्त घटना तकरीबन डेढ़ माह पूर्व की बताई गई है. पीडि़ता के बताए अनुसार मोहन सिंह उसके पड़ोस में रहता है.

करीब डेढ़ माह पहले जब वह स्कूल से घर लौटी थी तो मोहन सिंह की बड़ी बहन उसे बुलाकर अपने घर ले गई थी. थोड़ी देर बाद वह किसी काम से कहीं चले गई.

इस दौरान मोहन सिंह घर पर ही था. उसे जूस पिलाने के बहाने ले गया. जनाना अस्पताल के परिसर में सुनसान स्थान पर अपने साथियों के साथ उसका गैंगरेप किया.

गैंगरेप करने के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया गया. सोशल मीडिया में इसी वीडियो के वायरल होने पर पीडि़ता की मां ने भी इसे देखा. मां ने हिम्मत जुटाई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने मथुरा गेट पहुंच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *