पत्नी की लाश के टुकड़े लेकर आरक्षक पहुंचा थाना

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

मंडला.

पति पत्नी का वाद विवाद इस हद तक बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी के हत्या कर लाश के टुकड़े टुकड़े कर दिए. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मध्यप्रदेश पुलिस का आरक्षक है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चंद्रशेखर दुबे आरक्षक पद पर शहडोल जिले में पदस्थ है. पत्नी की हत्या कर उसके टुकड़े टुकड़े कर कार में डालकर वह रात 11 बजे थाने पहुंच गया था.

परिजनों को सूचित किया

देवदरा में रहने वाला चंद्रशेखर दुबे आरक्षक पद पर शहडोल जिले में पदस्थ है. उसका अपनी पत्नी कीर्ति दुबे के साथ पिछले कई दिनों से वाद विवाद चल रहा था. मृतिका के परिजन उस पर अवैध संबंध के आरोप भी लगाते हैं.

बताया जाता है कि चंद्रशेखर और कीर्ति के बीच के विवाद को परिजनों ने समझा बुझा कर शांत किया था. चंद्रशेखर रात करीब 9 बजे कीर्ति को घुमाने के बहाने कार में बैठाकर ले गया. रास्ते में उसने कीर्ति की हत्या कर दी.

लाश को कई टुकड़ों में काटकर वह बमनी थाने पहुंच गया. पुलिस को जब उसने हत्या और उससे जुड़ी सारी बात बताई तो पुलिस भौंचक रह गई. पुलिस ने ही मृतिका के परिजनों को यह कहकर सूचित किया कि उनकी बेटी सीरियस है.

परिजन सूचना पाते ही दौड़े भागे पहुंचे लेकिन उनके होश कार में पड़ी लहू लुहान बेटी की लाश को देखकर उड़ गए. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर हर समय दहेज को लेकर उनकी बेटी को प्रताडि़त करते रहा था. अवैध संबंध का भी आरोप परिजनों ने लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *