संघ के 99 फीसद नेता बेइमान : सांसद महतो

शेयर करें...

कोरबा/रायपुर.

भाजपा सांसद बंशीलाल महतो का स्टिंग वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वे संघ को गाली बक रहे हैं। वे कहते हैं कि ये भूल है कि संघ के लोग चुनाव जिताते हैं।उन्होंने गाली बकते हुए ये भी कहा कि 5 वोट भी नहीं है संघ के पास।

नेशन अलर्ट के पास स्टिंग का वीडियो है जिसमें वे ये कहते हुए नजर आ रहे है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्राफ पिछले कुछ वर्षों में गिरा है। वे ये भी कह रहे है कि एक सर्वे हुआ है जिसमें पूरे देश में मोदी के ग्राफ में पांच फीसद की गिरावट हुई है।पहले 53 फीसद की पसंद थे मोदी जोकि घटकर 48 प्रतिशत रह गई है।

किसने और कब किया स्टिंग ?

ये स्टिंग एक टीवी चैनल द्वारा अपने यू-ट्यूब चैनल में 8 नवंबर को पोस्ट किया गया है।इस स्टिंग में सांसद महतो 99 प्रतिशत संघ के नेताओं को बेइमान भी कह रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में वे अधिकारियों को गाली बकते भी सुनाई दे रहे हैं।

ये स्टिंग कब किया गया है इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। जिस चैनल ने ये स्टिंग किया है उसका दावा है कि इसका पूरा वीडियों वे जल्द जारी करेंगे। फिलहाल जो वीडियो उक्त चैनल द्वारा जारी किया गया है वो लगभग 2 मिनट 25 सैकंड का है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नेशन अलर्ट नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *